तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक: एक्टर पवन की मौत, 25 साल की उम्र में आया कार्डियक अरेस्ट

तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक: एक्टर पवन की मौत, 25 साल की उम्र में आया कार्डियक अरेस्ट

प्रेषित समय :16:52:01 PM / Sat, Aug 19th, 2023

बेंगलुरु. तमिल इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तमिल फिल्म और टीवी एक्टर पवन की मौत हो गई है. 25 साल की उम्र में एक्टर पवन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. खबर है कि पवन की मौत कार्डियक अरेस्ट के चलते उनके घर पर ही हुई है. पवन की मौत को लेकर और कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक्टर पवन की मौत गत 18 अगस्त की सुबह 5 बजे मुंबई स्थित उनके घर पर ही हुई है. साउथ इंडस्ट्री में शोक का माहौल पिछले कुछ समय से साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अब तक कई सेलेब्रिटीज इस दुनिया को अचानक अलविदा कह चुके हैं. हाल ही में कन्नड़ एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी की मौत हो गई थी. उससे पहले तमिल एक्टर मोहन की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. वहीं कन्नड़ एक्टर सूरज कुमार की भी एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी.

मांड्या में होगा पवन का अंतिम संस्कार

जानकारी के अनुसार दिवंगत एक्टर पवन कर्नाटक के मांड्या के रहने वाले थे. ऐसे में वहीं पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. हालांकि पवन काम के सिलसिले में पिछले काफी समय से अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहते थे. आपको बता दें कि पवन ने साउथ इंडस्ट्री के अलावा कुछ हिंदी टीवी शोज में भी काम किया था. वह नागराजु और सरस्वती के बेटे थे.

पवन की मौत से परिवार पर टूटा कहर

एक्टर पवन की अचानक मौत से उनका परिवार इस समय सदमे में है. पवन के फैंस और साउथ फिल्म इंडस्ट्री को भी उनकी कम उम्र में हुई मौत से बड़ा झटका लगा है. पवन सिंह की मौत पर साउथ के कई नेताओं ने अपना शोक व्यक्त किया, जिनमें मांड्या विधायक एचटी मंजू और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बी नागेंद्र कुमार का नाम शामिल है. अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि इतनी कम उम्र में पवन को कार्डियक अरेस्ट कैसे हुआ.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूट्यूबर मनीष कश्यप अब तमिलनाडु नहीं बिहार की जेल में रहेंगे, कोर्ट से निकलते ही रो पड़ा

तमिलनाडु पुलिस ने लेखक बद्री शेषाद्रि को किया गिरफ्तार, मणिपुर हिंसा, सीजेआई चंद्रचूड़ पर की थी टिप्पणी

तमिलनाडु में भारी बारिश के एलर्ट के बाद कई जिलों में स्कूल बंद, अन्य राज्यों के लिए IMD ने जारी की यह चेतावनी

तमिलनाडु में दो बसों की सीधी टक्कर, 4 की मौत, 70 लोग घायल, कई गंभीर

तमिलनाडु : BJP के राज्य सचिव को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्नामलाई बोले- यह लोकतंत्र के खिलाफ

तमिलनाडू के CM एमके स्टालिन ने भाजपा को दी चेतावनी, DMK के कार्यकर्ताओं को न दिलाए गुस्सा