OMG: किन्नरों को नहीं मिला मुंह मांगा नेग तो विदेशी नस्ल की बिल्ली चुरा ले गए, थाने में शिकायत

OMG: किन्नरों को नहीं मिला मुंह मांगा नेग तो विदेशी नस्ल की बिल्ली चुरा ले गए, थाने में शिकायत

प्रेषित समय :19:52:34 PM / Tue, Aug 29th, 2023
Reporter :

इंदौर. एमपी के इंदौर में नेग मांगने पहुंचे किन्नर गुंडागर्दी पर उतर आए. मुंह मांगा नेग नहीं मिलने पर खूब हंगामा किया. जाते-जाते विदेशी नस्ल की पालतू बिल्ली उठा ले गए. पीडि़त परिवार ने किन्नरों पर चोरी का आरोप लगाकर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. द्वारकापुरी थाना पुलिस पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.

घटना द्वारकापुरी थाना क्षेत्र स्थित सूर्यदेव नगर की है. कालोनी में रहने वाली रुचिका गड़कर ने लिखित शिकायत दर्ज करवाई. रुचिका की बहन की कुछ दिनों पूर्व उज्जैन में डिलीवरी हुई है. स्वजन उसे इंदौर लेकर आ गए थे. सोमवार को किन्नरों का एक समूह रुचिका के घर पहुंचा और नेग की मांग की. किन्नरों ने बच्चा होने पर परिवार के लिए दुआ मांगी और खुशी जताई. घर के बाहर ढोलक बजाकर गाने भी गाए.

21 हजार रुपये मांग रहे थे नेग, ढाई हजार रुपये दिए फिर भी किया हंगामा

रुचिका ने पुलिस को बताया कि किन्नर बेटा होने की खुशी में 21 हजार रुपये मांग रहे थे. उसने कहा कि बहन का ससुराल उज्जैन में है. हमारे लिए तो बच्चा मेहमान के रूप में आया है. किन्नर जिद पर अड़ गए और अभद्रता करने लगे. रुचिका ने उन्हें ढाई हजार रुपये पेटीएम के माध्यम से दे दिए. मुंह मांगा नेग नहीं मिलने पर किन्नर उनके घर से पालतू बिल्ली उठा ले गए. बिल्ली विदेशी नस्ल की बताई गई है. उसे 20 हजार रुपये में खरीदा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वंदे भारत ट्रेन को इंदौर तक बढ़ाएं, जबलपुर-रायपुर के बीच भी चलाएं, महाकोशल चेम्बर ने रेलवे को दिया प्रस्ताव

चंद्रयान-3 की सॉफ्ट लैडिंग: एमपी में जश्न का माहौल, जबलपुर, भोपाल, उज्जैन, ग्वालियर में मिठाईयां बंटी, इंदौर में रैली

जबलपुर-भोपाल वंदे भारत है शानदार ट्रेन, लक्जरी फीलिंग है खासियत, लेकिन इसे इंदौर तक बढ़ाएं, यात्रियों ने दी सलाह, देखें वीडियो

इंदौर की वायु गुणवत्ता सुधारने में योगदान के लिए क्लीन एयर कैटलिस्ट सम्मानित

MP: 2 कुत्तों की लड़ाई बनी जानलेवा, इंदौर में गार्ड ने रात 11 बजे जीजा-साले को गोलियों से भूना, मौत