रेल कर्मचारियों के बीच पहुंचे WCREU के पदाधिकारी, जानी समस्याएं, प्रशासन से हल कराने का दिया आश्वासन

रेल कर्मचारियों के बीच पहुंचे WCREU के पदाधिकारी, जानी समस्याएं, प्रशासन से हल कराने का दिया आश्वासन

प्रेषित समय :15:47:57 PM / Mon, Sep 11th, 2023
Reporter :

जबलपुर. वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के पदाधिकारियों ने गत दिवस जबलपुर से नरसिंहपुर के बीच आधा दर्जन स्टेशनों के बीच कर्मचारियों के बीच पहुंचकर उनका हाल-चाल जाना और समझा कि कार्य के दौरान उनको कौन-कौन सी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. कर्मचारियों ने भी उन्मुक्त होकर अपनी समस्याओं से यूनियन को अवगत कराया. यूनियन पदाधिकारियों ने भी उनकी सभी समस्याओं को रेल प्रशासन के समक्ष मुखरता के साथ उठाकर हल कराने का आश्वासन दिया.

आमतौर पर छोटे-छोटे स्टेशनों के कर्मचारी, खासकर जो कर्मचारी लगातार फील्ड में रहते हैं वे अपनी समस्याएं ऊपर तक नहीं पहुंचा पाते हैं, इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर डबलूसीआरईयू के मंडल सचिव काम. रोमेश मिश्रा, मंडल अध्यक्ष काम. बीएन शुक्ला द्वारा जबलपुर से करकबेल रेलखंड का रेल ट्रेक के किनारे-किनारे दौरा किया. इस दौरान रेल लाइन पर कार्य करने वाले एक-एक ट्रेकमैन सहित अन्य कर्मचारियों से संवाद किया. इस दौरान बेलखेड़ा, करकबेल, श्रीधाम, भिटौनी, विक्रमपुर,कछपुरा स्टेशनों कादौरा कर प्रत्येक गेट, गैंग में कार्यरत ट्रैकमैन साथियों एवं टीआरडी, एसएंडटी स्टाफ, स्टेशनों में कार्यरत कर्मचारियों से सीधा संवाद किया गया. उनकी समस्याओं को सुना गया कुछ समस्याओं का त्वरित निराकरण भी किया गया.

इस पूरे जनसंपर्क कार्यक्रम में ईसीसी बैंक डायरेक्टर कॉम मनीष यादव,मंडल उपाध्यक्ष कॉम प्रह्लाद सिंह,लाइन शाखा सचिव कॉम जरनैल सिंह,शाखा कोषाध्यक्ष कॉम समीर शर्मा,कॉम दीपक सिंह,कॉम उमेश रघुवंशी, कॉम दीपक राय, कॉम सत्यप्रकाश त्रिपाठी,कॉम त्रिलोक नायडू,कॉम रंजीत दुबे,कॉम अंकित पांडेय, कॉम अजय गोस्वामी,कॉम संदीप यादव सहित यूनियन के अन्य सदस्य शामिल रहे. इस दौरान कर्मचारी भी अपने बीच यूनियन पदाधिकारियों को पाकर काफी खुश नजर आये. कर्मचारियों का कहना था कि आज तक उनकी समस्याओं को सुनने के लिए एक भी अधिकारी नहीं आये, यूनियन ने उनकी चिंता की और समस्याओं को जाना, यह काफी संतोषप्रद बात है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिना टिकिट यात्रियों से भर रहा रेलवे का खजाना, जबलपुर रेल मंडल ने 5 माह में ही 25 करोड़ रुपए से अधिक की करी कमाई

रेलवे पुलिस ने 12 महिला चोरों को किया गिरफ्तार, अंतर्राज्यीय चोर गिरोह से लाखों के जेवरात बरामद

Jabalpur: रेलमंत्री भले ही नहीं आये, लेकिन चगन-मगन हो गया रेलवे स्टेशन, नीलाम्बरी रेस्ट हाउस

G-20 शिखर सम्मेलन: ट्रेन सेवाओं पर भी असर, रेलवे ने 200 से अधिक ट्रेनों को किया कैंसिल

जया वर्मा सिन्हा रेलवे बोर्ड की पहली महिला अध्यक्ष बनी..!

रेलवे का बड़ा निर्णय : पति-पत्नी एक जगह होंगे तैनात, बोर्ड ने ट्रांसफर के लंबित मामलों के निपटारे का दिया आदेश

जबलपुर-निजामुद्दीन श्रीधाम एक्सप्रेस अब डबरा स्टेशन पर भी रुकेगी, रेलवे ने किया ऐलान

वंदे भारत ट्रेन को इंदौर तक बढ़ाएं, जबलपुर-रायपुर के बीच भी चलाएं, महाकोशल चेम्बर ने रेलवे को दिया प्रस्ताव