थम नहीं रहा BJP में टिकट वितरण का विवाद: जबलपुर में लगा नहीं चाहिए बाहरी प्रत्याशी, टिकट नहीं तो वोट नहीं

थम नहीं रहा BJP में टिकट वितरण का विवाद: जबलपुर में लगा नहीं चाहिए बाहरी प्रत्याशी, टिकट नहीं तो वोट नहीं

प्रेषित समय :19:31:06 PM / Fri, Oct 27th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

जबलपुर. मध्य प्रदेश में भाजपा के उम्मीदवारों की सूची के जारी होने के बाद शुरू हुआ बवाल अब पोस्टर वार पर आ गया है. जबलपुर के उत्तर मध्य क्षेत्र में खुलेआम सड़कों पर पोस्टर चिपकाए जा रहे हैं, जिसमें खुलकर बाहरी प्रत्याशी का विरोध किया जा रहा है. उत्तर मध्य क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी ने अभिलाष पांडे को अपना उम्मीदवार बनाया है, जिसके बाद से ही लगातार विरोध की आवाजें उठ रही है.

उल्लेखनीय है कि सूची जारी होने के बाद गुस्साए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने संभागीय कार्यालय में घुसकर जबरदस्त हंगामा भी मचाया था. अब असंतुष्ट गुटों के द्वारा शहर में जगह-जगह पोस्टर लगाए जाने की भी बात सामने आई है. जबलपुर के उत्तर मध्य क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में चिपकाए गए इन पोस्टरों में नहीं चाहिए बाहरी प्रत्याशी, टिकट नहीं तो वोट नहीं का मजमून लिखा गया है. अपीलकर्ता के तौर पर समस्त उत्तर मध्य निवासी छापकर पोस्टर चिपकाए जा रहे हैं.

बाहरी प्रत्याशी का विरोध

उत्तर मध्य क्षेत्र के बाजारों और रिहायशी इलाकों में चिपकाए गए इन पोस्टरों में बाहरी प्रत्याशी को लेकर असंतोष साफ तौर पर दिख रहा है. दरअसल भारतीय जनता पार्टी ने जिस अभिलाष पांडे को उत्तर मध्य क्षेत्र से अपना प्रत्याशी घोषित किया है वे पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के निवासी हैं इसी आधार पर उत्तर मध्य क्षेत्र से पहले से ही दावेदारी कर रहे नेता और उनके समर्थक अभिलाष पांडे को टिकट दिए जाने से भड़के हुए हैं. ये पोस्टर किसके द्वारा लगवाए गए हैं इसका कोई खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि बीजेपी के असंतुष्ट गुटों के द्वारा ही पार्टी और मीडिया तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए अब पोस्टरों का सहारा लिया जा रहा है.

जांच कराएगी बीजेपी

उत्तर मध्य क्षेत्र के कई इलाकों में बाहरी प्रत्याशी के खिलाफ पोस्टर लगाए जाने की खबर भारतीय जनता पार्टी तक भी पहुंची है. पार्टी नेताओं ने कहा है कि इस पूरे मामले की बीजेपी अपने स्तर पर जांच कराएगी जरूरत पड़े तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उन लोगों की पहचान की जाएगी जिन्होंने शहर के अलग-अलग इलाकों में इस तरह के पोस्टर लगाए हैं. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, जबलपुर के तीन युवकों की मौत

Rail News: जबलपुर-बांद्रा टर्मिनस-जबलपुर स्पेशल ट्रेन दो-दो ट्रिप के लिए निरस्त, यह है कारण

MP: भाजपा ने जारी की पांचवी सूची, 92 प्रत्याशी घोषित, जबलपुर में उत्तर-मध्य से अभिलाष पांडेय, सिहोरा संतोष बरकड़े

एमपी: कांग्रेस ने दूसरी सूची घोषित की, तीन प्रत्याशियों के टिकट बदले, जबलपुर केंट से चिंटू चौकसे, पनागर से राजेश पटेल को मौका

Rail News: जबलपुर-हावड़ा शक्तिपुंज एक्सप्रेस का तीसरा रैक एलएचबी रैक में परिवर्तित

बाइक सवार भाई-बहन को रौंदते हुए खेत में घुसी यात्री बस, हालत गंभीर, जबलपुर रेफर