ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, जबलपुर के तीन युवकों की मौत

ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, जबलपुर के तीन युवकों की मौत

प्रेषित समय :18:04:35 PM / Thu, Oct 26th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सतना. एमपी के मैहर जिला सतना में देर रात रीवा से जबलपुर आ रही कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. जिससे कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं कार में सवार तीन युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौत हो गई. कार कपिल चौरसिया के नाम पर रजिस्टर्ड है, ऐसा कहा जा रहा है कि तीनों मृतक जबलपुर के है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार रीवा से कार क्रमांक एमपी 20 सीजे 9930 सवार लोग जबलपुर के लिए रवाना हुए. कार जब मैहर में बरहिया के पास से गुजर रही थी, इस दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे कार के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं कार में सवार तीन लोगों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग पहुंच गए.

जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर मैहर के सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस को जांच में यह जानकारी लगी है कि उक्त कार जबलपुर के रांझी क्षेत्र में रहने वाले कपिल चौरसिया के नाम पर है,  कार में राकेश, उदय व विशाल मिश्रा के नाम की खबर है लेकिन अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: भाजपा ने जारी की पांचवी सूची, 92 प्रत्याशी घोषित, जबलपुर में उत्तर-मध्य से अभिलाष पांडेय, सिहोरा संतोष बरकड़े

एमपी: कांग्रेस ने दूसरी सूची घोषित की, तीन प्रत्याशियों के टिकट बदले, जबलपुर केंट से चिंटू चौकसे, पनागर से राजेश पटेल को मौका

MP की 86 सीटों पर भी प्रत्याशी तय, जबलपुर की पनागर-केंट विधानसभा में दिग्विजय सिंह की पसंद का होगा प्रत्याशी

Rail News: जबलपुर-हावड़ा शक्तिपुंज एक्सप्रेस का तीसरा रैक एलएचबी रैक में परिवर्तित

बाइक सवार भाई-बहन को रौंदते हुए खेत में घुसी यात्री बस, हालत गंभीर, जबलपुर रेफर

जबलपुर में पकड़ा गया इंदौर का सराफा कारोबारी, 5 किलो 274 ग्राम सोने के जेवर बरामद..!