अमित शाह बोले, एमपी में तीन परिवारों की चलती है, गांधी परिवार के आदेश, कमलनाथ के निर्देश और गाली खाते है मिस्टर बंटाढार

अमित शाह बोले, एमपी में तीन परिवारों की चलती है, गांधी परिवार के आदेश, कमलनाथ के निर्देश और गाली खाते है मिस्टर बंटाढार

प्रेषित समय :18:27:38 PM / Sat, Oct 28th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, छिंदवाड़ा. एमपी के छिंदवाड़ा स्थित जुन्नारदेव पहुंचे केन्द्रीय मंत्री ने एक आमसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होने कहा कि एमपी में तीन परिवारों को चलती है. गांधी परिवार का आदेश चलता है, निर्देश कमलनाथ कका और गलती होते होती है तो चांटा दिग्विजयसिंह यानी बंटाढार पर पड़ता है.  

आमसभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री श्री शाह ने आगे कहा कि दिग्विजयसिंह जहां जाते है वहां उनके कपड़े फाड़ते है, परिवार की राजनीति करने वाले देश का भला नहीं कर सकते है. उन्होने कहा कि इस बार मध्यप्रदेश में तीन दिवाली मनानी हैं. एक दिवाली के दिन, दूसरी मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार बनेगी तब और तीसरी दिवाली तब मनेगी जब पीएम मोदी के कर कमलों से भगवान श्रीराम लला के मंदिर का उद्घाटन होगा. श्री शाह मध्यप्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर है, वे अलग अलग संभागों के भाजपा पदाधिकारियों की बैठक लेकर जमीनी हकीकत को समझेगें.

आजादी के बाद से कांग्रेस राममंदिर को लटका, अटका रही थी-

अमित शाह ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस राम मंदिर को लटका, भटका व अटका रही थी. जनता ने पीएम मोदी को दूसरी बार चुना और पीएम ने चुपचाप इसका भूमि पूजन कर दिया. 22 जनवरी को उद्घाटन है. राहुल बाबा हर दिन ताने देते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, तिथि नहीं बताएंगे. राहुल बाबा मंदिर बन गया, तिथि भी बता दी. जरा दर्शन करने आ जाना, आपको भी संतोष हो जाएगा.

जो परिवार के लिए राजनीति में है वो देश का भला कैसे करेगें-

इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को कुछ पॉजिटिव नहीं दिखता. भाई-बहन चुनावी राज्यों में घूम-घूमकर पूछते हैं कि क्या हुआ, आप इटली मूल के हैं इसलिए आप दोनों को समझ नहीं आएगा. कांग्रेस में एकता नहीं है. जो परिवार के लिए राजनीति में हैंए वो देश का भला नहीं कर सकते हैं. दिग्विजय व कमलनाथ के लोग एक.दूसरे के कपड़े फाडऩे पर उतारू रहते हैं.

कमलनाथ को चर्चा के लिए चुनौती-

उन्होने कहा कि कांग्रेस वाले कहते हैं कि आदिवासियों के लिए क्या किया, अरे भाई कमलनाथ आपके पास कोई हिसाब-किताब नहीं. कांग्रेस के दूल्हे कमलनाथ बाबू हिम्मत है तो पीएम मोदी के काम के मुकाबले 10 प्रतिशत भी 50 साल में कांग्रेस ने किया है तो बताना. आप चौराहा तय कर लो, हमारे एमपी के युवा मोर्चा अध्यक्ष चर्चा के लिए तैयार हैं.

शिवराज की जमकर तारीफ की-

अमित शाह ने आमसभा में सीएम शिवराजसिंह चौहान द्वारा आदिवासियों के कल्याण के लिए किए गए ढेरों काम गिनाए. सीएम ने रानी दुर्गावती स्मारक बनाया, शंकर शाह व रघुनाथ शाह की स्मृति में स्मारक बनाया जा रहा है. छिंदवाड़ा विश्विद्यालय का नाम राजा शंकर शाह रखा. हबीबगंज को रानी कमलापति रेलवे स्टेशन बनाया. पातालपानी रेलवे स्टेशन को टंट्या भील के नाम से जोड़ा. उनकी स्मृति में खंडवा में स्मारक बनाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गृहमंत्री अमित शाह ने किया ऐलान, तेलंगाना में भाजपा जीती तो पिछड़ा वर्ग से बनाएंगे सीएम

छत्तीसगढ़ की बघेल सरकार ने जनता का रुपया लूटकर दिल्ली दरबार पहुंचाया है: गृहमंत्री अमित शाह

छत्तीसगढ़ को भूपेश बघेल ने कांग्रेस के दरबार का एटीएम बनाया, गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी का बजाया चुनावी बिगुल

अमित शाह बोले, आंतकवाद विरोधी एजेंसियों को अपनाना होगा क्रूर दृष्टिकोण..!

अमित शाह-जेपी नड्डा ने वसुन्धरा राजे के साथ की अलग बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार

भाजपा-जेडीएस लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, अमित शाह-कुमार स्वामी की मौजूदगी में जेडीएस हुई एनडीए में शामिल

अमित शाह ने कहा, एमपी में 150 सीटों के साथ बनेगी भाजपा की सरकार, हम आर्शीवाद मांगने आए हैं..!

राजस्थान के बेणेश्वर धाम में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, वसुंधरा ने भी कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

एक देश-एक चुनाव के लिए 8 सदस्यीय समिति का गठन, अमित शाह, अधीर रंजन चौधरी सहित 8 सदस्य शामिल