MP: शिवराज ने कहा कांग्रेस के जय-वीरु लूट के माल के लिए झगड़ रहे

MP: शिवराज ने कहा कांग्रेस के जय-वीरु लूट के माल के लिए झगड़ रहे

प्रेषित समय :18:13:57 PM / Tue, Oct 31st, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, भोपाल. एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कमलनाथ व दिग्विजयसिंह के दिल्ली जाने को लेकर कटाक्ष किया है. उन्होने आज भोपाल में कहा कि यह जय-वीरु की जोड़ी है जो लूट के माल के लिए झगड़ा कर रहे है. इसलिए दोनों को दिल्ली बुलाया गया है.

सीएम श्री चौहान ने कहा कि 2003 तक मिस्टर बंटाढार ने पूरे प्रदेश को लूट और बर्बाद कर दिया. सवा साल में कमलनाथ ने भी लूट का अड्डा बना दिया था. अब आगे कौन लूटे और कितना लूट, इसमें कितनी कितनी हिस्सेदारी हो, इस बात को लेकर झगड़ा चल रहा है. अब दिल्ली किन मुद्दों पर चर्चा कर रही है, क्या दिल्ली भी इसमें शामिल है. उन्होने यह भी कहा कि एमपी कमलनाथ का राज्य नहीं है. मध्यप्रदेश को चौपट प्रदेश कहना प्रदेशवासियों का अपमान है. अगर उन्हें मुझसे राजनीतिक बैर है तो आप मेरा अपमान करें. इन्होंने मध्यप्रदेश व देश का अपमान किया है जिसे जनता बर्दाश्त नहीं करेगी. मैने उन्हें सेठ कहा तो वे आपत्ति व्यक्त कर रहे हैं कि मैं सेठ हूं क्या, वे स्वयं कहते हैं कि मैं निजी प्लेन में घूमता हूं. अब निजी प्लेन किसान के पास नहीं होता है, मजदूर के पास नहीं होता, गरीब के पास नहीं होता है. उनका एक पांव देश में रहता है एक पांव विदेश में रहता है. सेठ को सेठ न कहें तो क्या कहें.

नाराजगी पर कमलनाथ ने कहा ऐसी कोई भी बात नहीं है-

इधर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने दिल्ली में हुई बैठक के बाद कहा कि भाजपा के बहुत सारे नेता कांग्रेस में आना चाहते हैं. ये वे लोग है जो सच्चाई का साथ दे रहे हैं, कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं को मध्यप्रदेश की भावना समझ में आ रही है इसलिए कांग्रेस ज्वाइन करना चाहते है. दिल्ली मेें हुई बैठक को लेकर कमलनाथ ने कहा कि प्रियंका, राहुल गांधी व मल्लिकार्जुन खडग़े के दौरे को लेकर चर्चा हुई है, दिग्ििवजय सिंह से नाराजगी जैसी कोई बात ही नहीं हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#MPElection2023 उमा भारती- स्टार प्रचारक नहीं रहीं? शिवराज भी- सीएम फेस नहीं बने?

MP: बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की; मोदी, शाह, योगी, शिवराज शामिल, उमा भारती नहीं

Chhattisgarh: पहले चरण के मतदान के लिए भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, पीएम मोदी, सीएम शिवराज, योगी आदित्यनाथ शामिल

MP: शिवराज ने कहा कांग्रेस ने हमेशा आदिवासियों का अपमान किया, कमलनाथ ने किया पलटवार झूठ फरेब की राजनीति, आपको मुबारक हो

#Modi 'बोनसाई पॉलिटिक्स' के अगले सियासी शिकार पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सीएम शिवराज होंगे?

MP: टिकट मिलते ही गंगा मैय्या के पास हरिद्वार पहुंचे सीएम शिवराजसिंह चौहान

मध्य प्रदेश में चुनावी बिगुल बजते ही ऋषिकेश पहुंचे सीएम शिवराज, यह है प्रवास का कारण