MP: पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस के दो बड़े नेता बेटों को सेट, मध्यप्रदेश को अपसेट करने में लगे है

MP: पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस के दो बड़े नेता बेटों को सेट, मध्यप्रदेश को अपसेट करने में लगे है

प्रेषित समय :16:09:12 PM / Sun, Nov 5th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, सिवनी. मध्यप्रदेश के सिवनी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होने कहा कि कांग्रेस  दो बड़े नेता अपने बेटों को सेट और मध्यप्रदेश को अपसेट करने में लगे है. जिनकों अपने बेटा-बेटी की चिंता है वे आपके लिए क्या सोचेगें. यहां पर कांग्रेस के नेता इसलिए लड़ रहे है कि आगे किसका बेटा कांग्रेस का मुखिया बनेगा.

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि मध्यप्रदेश को सुशासन व विकास की निरंतरता चाहिए. इसलिए मध्यप्रदेश कह रहा है कि भाजपा है तो भरोसा, विकास और बेहतर भविष्य है. एमपी के मन में मोदी है, मोदी के मन में एमपी है. उन्होने कहा कि कांग्रेस का न तो अपना भविष्य है, न ही युवाओं के लिए रोडमैप. कांग्रेस नेता आज भी दादा-दादी, नाना-नानी ने क्या किया, इस पर वोट मांगते हैं. कांग्रेस के लिए अपने एक परिवार से बड़ा कोई और नहीं. जहां कांग्रेस सरकार में रहती है, वहां योजनाएं, रास्ते, गलियां,् सबकुछ उसी परिवार के नाम कर देती है. घोषणा-पत्र में भी सिर्फ यही एक परिवार दिखता है. कांग्रेस का नारा रहा है गरीब की जेब साफ, काम हाफ से भी हाफ यानी कांग्रेस विकास का काम नहीं करती लेकिन नागरिकों की जेब जरूर साफ कर देती है. 5 साल पहले भी इनके नेता कहते थे कि 10 दिन में किसान का कर्ज माफ करेंगे. 10 दिन तो छोडि़ए डेढ़ साल का समय इनको मिला, ये किसान का कर्ज नहीं माफ कर पाए.

पांच साल के लिए राशन फ्री-

पीएम मोदी ने कहा कि एमपी के मन में मोदी क्यों है, इसका उदाहरण पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना है. मैं गरीबी से निकला हूं, गरीबी क्या होती है ये मुझे किताबों में नही पढऩा पड़ता है. इसलिए आपके बेटे ने, आपके भाई ने एक बहुत बड़ा निर्णय मन में पक्का कर लिया है. दिसंबर में जब प्रधानमंत्री अन्न योजना पूरी होगी. इसके बाद आने वाले 5 वर्षों के लिए मुफ्त राशन की गारंटी देंगे हम.

कांग्रेस नेता आदिवासियों के बीच झूठ फैलाने की फैक्टरी खोल रहे-

उन्होने कहा कि आजकल एक कांग्रेस नेता आदिवासियों के बीच जाकर झूठ फैलाने की फैक्टरी खोल रहे हैं. कांग्रेस वालों के मुंह में आदिवासी शब्द शोभा नहीं देता. कांग्रेस ने 5 दशक दिल्ली में राज किया. कभी आदिवासी कल्याण का ध्यान नहीं आया. अटल बिहारी वाजपेयी की भाजपा सरकार में आदिवासियों के विकास के लिए पहली बार मंत्रालय बनाया गया.

भाजपा सरकार और घोटालेबाज कांग्रेस में बड़ा अंतर है-

पीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार और घोटालेबाज कांग्रेस में बड़ा अंतर है. 2014 से पहले कांग्रेस का एक-एक घोटाला लाखों-करोड़ों का हुआ करता था. अब भाजपा सरकार में घोटाले नहीं होते, गरीब के हक का पैसा जो हमने बचाया है वो अब गरीब के राशन पर खर्च हो रहा है. घोटालेबाज कांग्रेस सरकार और भाजपा सरकार में यही सबसे बड़ा अंतर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में कम होगे ठंड के दिन, शीतलहर भी न पडऩे के आसार, अक्टूबर में छाए रहेगें बादल..!

मध्यप्रदेश: कांग्रेस कार्यालय में तोडफ़ोड़, दिग्विजयसिंह की फोटो पर कालिख पोती, पुतला जलाया, प्रत्याशियों की घोषणा से भड़के कार्यकर्ता

मध्यप्रदेश के मतदाताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिखी चिट्ठी, लाड़ली बहना-लाड़ली लक्ष्मी योजना का किया जिक्र

मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री रहे सरताज सिंह का 85 साल की उम्र में निधन