जबलपुर: गर्म पानी का रंग बदलते ही सोने के जेवर लेकर भागे ठग..!

जबलपुर: गर्म पानी का रंग बदलते ही सोने के जेवर लेकर भागे ठग..!

प्रेषित समय :15:47:21 PM / Sun, Feb 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित गोरखपुर क्षेत्र में उस वक्त हड़कम्प मच गया. जब एक महिला रीनाबाला शर्मा को जेवर साफ करने का कहकर दो ठग साढ़े 6 तोला सोने के कंगन व सोने की चैन लेकर भाग निकले. महिला ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार हाथीताल कालोनी निवासी रीनाबाला शर्मा के घर पर दोपहर 12.15 बजे के लगभग दो युवक पहुंचे. जिन्होने रीनाबाला को बताया कि वे पाउडर से जेवर साफ करते है. यहां तक कि उन्होने रीनाबाला से गर्म पानी बुलवाया और अपने पास रखे जेवर साफ करके दिखाए. महिला को यकीन हो गया और उन्होने सोने के चार तोला के कंगन व ढाई तोला सोने की चैन उतार कर साफ करने दोनों लड़कों को दे दी. दोनों ठगों ने महिला से नजर चुराकर जेवरों को रखा और गर्म पानी में डिब्बा यह कहते हुए दे दिया कि कुछ देर बाद आप अपने जेवर निकाल लेना.

कुछ देर बाद पानी ठंडा होने पर रीनाबाला शर्मा ने डिब्बा खोला तो उसमें जेवर नहीं थे. वे घबरा गई और उन्होने बाहर निकलकर देखा तो दोनों युवक गायब हो चुके थे. उन्होने आसपास के लोगों को जेवर ठगी की घटना के बारे में बताया. जिससे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया, देखते ही देखते लोग एकत्र हो गए, कुछ लोगों ने ठगों को तलाशा लेकिन वे भाग चुके थे. महिला ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. जिसपर पुलिस ने धारा 420, 406 भादवि का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मैं सीएम मोहन यादव बोल रहा हूं, हेल्पलाइन पर जनता से रूबरू हुए एमपी के मुख्यमंत्री, यह दिये निर्देश

एमपी: लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों को लेकर विचार-मंथन शुरु, जबलपुर, छिंदवाड़ा, मुरैना, होशंगाबाद में पहले घोषित होगें उम्मीदवार

एमपी: कमलनाथ के समर्थक पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने अटकलों को दी और हवा, कांग्रेस का लोगों हटाया, कहा मेरे नेता आहत है, जबलपुर में भी है बहुत समर्थक

एमपी: रेप के आरोपी की गर्भवती पत्नी के साथ गैंगरेप, फिर पेट्रोल डालकर लगा दी आग..!

एमपी में मोहन सरकार का अंतरिम बजट पेश, वित्तमंत्री ने कहा मोदी की गारंटी पर हो रहा है काम