#MadhyaPradesh कमलनाथ की खामोशी ने 'खेला' कर दिया? न इधर के, न उधर के रहे!!

#MadhyaPradesh कमलनाथ की खामोशी ने

प्रेषित समय :21:50:09 PM / Wed, Feb 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिमनोज. मध्यप्रदेश में कांग्रेस की राजनीति में जो बदलाव आ रहा है, वह दूसरी पंक्ति के नेताओं के लिए उत्साह जगानेवाला है?
पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया गए, तो पहली पंक्ति में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह रह गए, दिग्विजय सिंह तो वैसे भी मुख्यमंत्री पद से दूर हैं और कमलनाथ की एक खामोशी ने पूरा खेला ही बदल दिया है?
जब बोलना था तब तो कमलनाथ बोले नहीं कि वह बीजेपी में नहीं जा रहे हैं और अब बोलने का कोई मतलब नहीं रह गया है?
बीजेपी का काम हो चुका है, कमलनाथ को पॉलिटिकली एक्सपोज करना था, सो कर दिया, लेकिन कांग्रेस में जो जगह थी, वह भी नहीं रही, मतलब.... सियासी घाटे में केवल कमलनाथ ही रहे हैं!
खबरें हैं कि- दिल्ली दौरे से लौटने के बाद कमल नाथ अपने गढ़ छिंदवाड़ा गए, जहां जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक भाषणा दिया कि- आप लोग मुझे विदा करना चाहते हैं, तो विदा होने के लिए तैयार हूं, मैं खुद को किसी के ऊपर थोपना नहीं चाहता हूं?
उन्होंने कहा कि- कमलनाथ को आप विदा करना चाहते हैं, मैं अपने आप को थोपना नहीं चाहता हूं, यह आपकी मनमर्जी है, बीजेपी से डरिएगा मत, बस 6 हफ्ते की बात है, बीजेपी छलावा करती है, आप लोगों को भविष्य के लिए वोट करना है!
हालांकि.... कमलनाथ ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर विराम जरूर लगा दिया है और वह राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी शामिल होंगे, लेकिन.... पिछले दिनों जो कुछ हुआ है, उसके बाद कमलनाथ के लिए आगे का सियासी सफर आसान नहीं है?
सियासी सयानों का मानना है कि- कमलनाथ अपनी सियासी पारी खेल चुके हैं, लिहाजा उन्हें कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन.... अब उनका हर कदम बेटे नकुलनाथ के लिए उसी दिशा में आगे बढ़ेगा, जहां उसका सियासी भविष्य सुनहरा नजर आएगा!
#KamalNath पल-पल इंडिया ने सबसे पहले बीजेपी के कांग्रेसीकरण का मुद्दा उठाया था, अब नतीजे भी आने लगे हैं?

https://www.palpalindia.com/2024/02/17/delhi-KamalNath-Pal-Pal-India-Congressization-of-BJP-congress-mukt-bharat-ka-sapna-Modi-Team-Senior-Leaders-Political-Sanyas-Ashram-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#Modi कमलनाथ कांग्रेस में ही रहेंगे! बीजेपी के कांग्रेसीकरण अभियान को तगड़ा झटका?

एमपी: कमलनाथ के समर्थक पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने अटकलों को दी और हवा, कांग्रेस का लोगों हटाया, कहा मेरे नेता आहत है, जबलपुर में भी है बहुत समर्थक

कांग्रेस नेता कमलनाथ और नकुलनाथ के BJP जॉइन करने की खबर, दिग्विजय बोले- उनसे ऐसी उम्मीद नहीं

मध्यप्रदेश: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लग सकता है झटका, विवेक तन्खा थाम सकते हैं BJP का दामन

MP: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शिवराज के संकल्प पर लगाया ब्रेक, कहा राष्ट्र की बराबरी पर मध्यप्रदेश गान नहीं हो सकता, खड़े होना जरुरी नहीं

मध्यप्रदेश में दतिया सबसे ज्यादा ठंडा तापमान 2.8, जबलपुर में 6.8 डिग्री..!

#Elections2024 मध्यप्रदेश में बीजेपी के लिए करीब एक दर्जन सीटें बचाने की बड़ी चुनौती?