MP के गुना में बड़ा हादसा: बीजेपी के बड़े नेताओं को कार ने रौंदा, दो की मौत, 1 गंभीर

MP के गुना में बड़ा हादसा: बीजेपी के बड़े नेताओं को कार ने रौंदा, दो की मौत, 1 गंभीर

प्रेषित समय :16:10:20 PM / Wed, Apr 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

गुना. मध्यप्रदेश के गुना में बीजेपी नेताओं को एक तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया. हादसे में दो नेताओं की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. देर रात हुई इस घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है. केंद्रीय मंत्री और गुना संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीन लोग सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे. तभी अचानक एक तेज रफ्तार कार बेकाबू हो गई और सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचलते हुए चली गई. दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक अन्य बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पुलिस के अनुसार गुना में नानाखेड़ी रोड पर रात करीब 12.00 बजे बीजेपी नेता आनंद रघुवंशी, सरपंच कमलेश यादव और मनोज धाकड़ सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे. वहां अचानक एक तेज रफ्तार कार आई और तीनों को टक्कर मारकर उछाल दिया दी. टक्कर मारते हुए काले रंग की यह कार आगे जाकर डिवाइडर में टकराकर रुक गई.

मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनकी हालत बेहद गंभीर थी जिसे देखते हुए भोपाल रेफर किया. रास्ते में आनंद रघुवंशी और कमलेश यादव की मौत हो गई. इधर मनोज धाकड़ अभी भर्ती हैं.

सिंधिया ने रद्द किए चुनावी कार्यक्रम

सड़क हादसे में बीजेपी नेताओं की मौत के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए. सिंधिया का आज गुना और बामोरी के बूथ कार्यकर्ता की बैठक का कार्यक्रम था. उन्हें ओझा समाज की बैठक में शामिल होना था और गुना विधानसभा बीजेपी चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी करना था. ये सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. सिंधिया ने मृतकों के परिजनों के लिए शोक संवेदना भी व्यक्त की.

पता चला है कि फ्लाइंग एकेडमी के कर्मचारी शराब पीकर कार में स्टंटबाजी कर रहे थे. इसी चक्कर में उनकी कार बीजेपी नेता कमलेश यादव, आनंद मगराना रघुवंशी और मनोज धाकड़ पर चढ़ गई. ये तीनों बीजेपी कार्यालय के सामने अपनी बाइकों पर बैठे थे. कार ने तीनों को ऐसी भीषण टक्कर मारी कि उनकी बाइक कई मीटर दूर उछल गई.

सरपंच संघ के अध्यक्ष कमलेश यादव और भाजपा जिला मंत्री आनंद मगराना रघुवंशी की मौत हो गई. बीजेपी नेता व किरार धाकड़ समाज के जिलाध्यक्ष मनोज धाकड़ की हालत भी गंभीर है. हादसे की खबर मिलते ही केंद्रीय मंत्री सिंधिया देर रात को ही जिला अस्पताल पहुंच गए और पीडि़त परिजनों से मुलाकात की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कल से मध्यप्रदेश में आगाज, उज्जैन में होगा रोड शो

मध्यप्रदेश राज्यसभा के 5 प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित, 4 भाजपा-1 सीट कांग्रेस को मिली

मध्यप्रदेश: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लग सकता है झटका, विवेक तन्खा थाम सकते हैं BJP का दामन

मध्यप्रदेश में 13 फरवरी तक हो सकती है बारिश, जबलपुर, रीवा, सागर संभाग में गिरेगा पानी..!

पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना: पानी के बंटवारे को लेकर मध्यप्रदेश-राजस्थान के बीच हुआ समझौता

MP: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शिवराज के संकल्प पर लगाया ब्रेक, कहा राष्ट्र की बराबरी पर मध्यप्रदेश गान नहीं हो सकता, खड़े होना जरुरी नहीं