जबलपुर में टीवी डिबेट में बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर चले लात-घूंसे, दोनों दलों के कई लोग घायल

जबलपुर में टीवी डिबेट में बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर चले लात-घूंसे, दोनों दलों के कई लोग घायल

प्रेषित समय :16:34:28 PM / Sun, Apr 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में शनिवार रात लोकसभा चुनाव के दौरान टीवी डिबेट शो में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट हुई.भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. जमकर लात-घूंसे चले. एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गई. इसका वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल शहर के भंवरताल पार्क में एक टीवी डिबेट शो चल रहा था. इस दौरान बहस में बात इतनी बढ़ गई कि देखते ही देखते मारपीट और हंगामा शुरू हो गया. बताया जा रहा है कि बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता घायल हुए हैं, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर ओमती थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पूर्व विधायक पर लगे हमला करवाने का आरोप

यह पूरा घटनाक्रम उस समय हुआ जब टीवी डिबेट के समय बीजेपी विधायक अभिलाष पांडे और कांग्रेस के पूर्व विधायक विनय सक्सेना समेत दोनों दलों के कई दिग्गज नेता बैठे थे. बीजेपी के घायल कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कांग्रेस के पूर्व विधायक विनय सक्सेना के कहने पर उनके कार्यकर्ताओं ने हमला किया है. घायल बीजेपी कार्यकर्ता रामजी सिंह ने बताया- 'डिबेट शो में अचानक ही कांग्रेस के खेमे से हमला हो गया. पूर्व विधायक ने बोला कि मारो इनको किसी भी कीमत पर ये जाने न पाए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाहर तक खदेड़ा, रॉड और कुर्सियों से मारा.

बीजेपी विधायक ने कहा- ये कांग्रेस की बौखलाहट

भाजपा विधायक अभिलाष पांडे का कहना है कि कांग्रेस चुनाव से डरी हुई है, वो हार रही है. इस वजह से बौखलाहट में मारपीट पर उतर आई है. विधायक ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि कार्यकर्ता का सिर फोड़ा गया है, ये बहुत ही निंदनीय है. इस घटना को लेकर ओमती थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है. पुलिस को मौके के वीडियो भी दिए गए है. जिसमें कि कार्यकर्ताओं के कपड़े फाड़े गए है. विधायक ने कहा कि आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई होना चाहिए .

पूर्व विधायक बोले- भाजपा में नेता नहीं अपराधी ज्यादा थे

कांग्रेस के पूर्व विधायक विनय सक्सेना ने बीजेपी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा- डिबेट में नेता कम शहर के अपराधी ज्यादा थे. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उसमें नेता नहीं थे. पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा के नेता आक्रामक नजर आ रहे थे. दो बार तो मैने हाथ जोड़कर उनको रोका और विधायक को उनके कार्यकर्ताओं की हरकत बताई.
पूर्व विधायक ने कहा कि जब कांग्रेस का जवाब नहीं दे पाए, तर्क न करते हुए कुतर्क किए और नारेबाजी करने लगे. तभी रामी ठाकुर नाम के एक व्यक्ति ने कांग्रेस कार्यकर्ता सौरभ पर हमला करने की कोशिश की. जब कार्यकर्ताओं ने रोका तो वहां लगा खंभा उठाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मारने दौड़ा. तभी पानी में उसका पैर फिसला और वो गिर गया. पूर्व विधायक ने कहा कि किसी भी कांग्रेस के नेता ने हमला नहीं किया है. उल्टा हमारे कार्यकर्ताओं के ऊपर कुर्सी फेंकी गई है. जिसका शिकार मैं भी हुआ हूं.

पुलिस ने कहा- जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई होगी

घटना के बाद दोनों ही राजनीतिक पार्टियों ने एक दूसरे के खिलाफ लिखित शिकायत ओमती थाने में की है. मामले पर पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है. मौके के कुछ वीडियो मिले है, जिसमें एक-दूसरे पर कुर्सियों से हमला किया जा रहा है. कुछ लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं. जांच के बाद दोषियों पर कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: कुल्हाडी से पत्नी की हत्या कर पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

एमपी: ईद पर मौलाना की नसीहत, गाय-बैल के व्यापार से दूर रहे मुस्लिम, सोशल मीडिया पर बदलना होगी छवि..!

एमपी: RGPV घोटाले का मुख्य आरोपी तत्कालीन कुलपति प्रो. सुनील कुमार गिरफ्तार, भोपाल पुलिस ने रायपुर से पकड़ा..!

एमपी: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, रामनवमी पर रामलला अपने घर में बर्थडे मनाएगें

एमपी: निशा बांगरे का राजनीति से मोहभंग, फिर से नौकरी करना चाहती है पूर्व डिप्टी कलेक्टर.!