एमपी : बीजेपी प्रत्याशी की शिकायत पर कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, पीए मिगलानी से की पूछताछ

एमपी : बीजेपी प्रत्याशी की शिकायत पर कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, पीए मिगलानी से की पूछताछ

प्रेषित समय :14:40:34 PM / Mon, Apr 15th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

छिंदवाड़ा. एमपी की सबसे प्रतिष्ठित सीट छिंदवाड़ा में सियासी घमासान नए स्तर पर पहुंच गया है. अब भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इस सिलसिले में आठ से दस वाहनों में पुलिस सीएसपी अजय राणा के नेतृत्व में कमलनाथ के शिकारपुर स्थित बंगले पर पहुंच गई. जैसे ही यह सूचना मिली, कमलनाथ समर्थक भी बंगले पर जमा हो गए. भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया था. छिंदवाड़ा सीट पर कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ कांग्रेस के प्रत्याशी हैं. 

बंटी साहू ने शिकायत में कहा कि रविवार रात सुदेश नागवंशी ने एक शिकायत दर्ज कराई कि सचिन गुप्ता, निवासी आदित्य धाम, छिंदवाड़ा और कमलनाथ के सहयोगी आरके मिगलानी ने एआई तकनीक से एक फर्जी वीडियो बनाया. वीडियो पूरी तरह फर्जी है. फिर एक निजी चैनल की ओरिजिनल न्यूज का एक फर्जी वीडियो तैयार किया गया. इन झूठे और भ्रामक वीडियो को वायरल करने की कोशिश की गई.  

कमलनाथ के बंगले पर पहुंचे सीएसपी अजय राणा ने बताया कि इस समय हम कुछ नहीं बता सकते. कोतवाली टीआई उमेश गोहलानी ने कहा कि विवेक बंटी साहू की ओर से एक शिकायत दर्ज कराई थी. रुटीन पूछताछ के लिए आए हैं. जैसे ही पूछताछ पूरी होती है, हम आपको जानकारी देंगे. इस दौरान पुलिस अधिकारी मीडिया के सवालों से बचते नजर आए. कमलनाथ के बंगले के बाहर पुलिस की गाडिय़ां दिख रही थी. आठ से दस वाहन थे, जो तीन थानों के बताए जा रहे हैं.

हालांकि, बाद में छिंदवाड़ा एसपी मनीष खत्री ने कहा कि मिगलानी और पत्रकार सचिन गुप्ता के खिलाफ विवेक बंटी साहू की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस सचिन गुप्ता से पूछताछ कर रही है. पुलिस मिगलानी से पूछताछ के लिए कमलनाथ के बंगले पर गई थी. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य ठीक नहीं है. कुछ समय बाद वह पूछताछ के लिए उपलब्ध रहेंगे. पुलिस ने उन्हें नोटिस दिया और लौट आई है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: पिपरिया में मोदी का तंज, कहा- कांग्रेस के दिल की धड़कनें बढ़ रहीं, कहीं तीसरी बार न पीएम बन जाए

एमपी न्यूज: टूट पड़ी हजारों मधु मक्खियां, 12 लोग भर्ती, 5 गंभीर, बुरहानपुर में मची भगदड़

एमपी: कुल्हाडी से पत्नी की हत्या कर पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

एमपी: RGPV घोटाले का मुख्य आरोपी तत्कालीन कुलपति प्रो. सुनील कुमार गिरफ्तार, भोपाल पुलिस ने रायपुर से पकड़ा..!

एमपी: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, रामनवमी पर रामलला अपने घर में बर्थडे मनाएगें

एमपी: निशा बांगरे का राजनीति से मोहभंग, फिर से नौकरी करना चाहती है पूर्व डिप्टी कलेक्टर.!