केरल में बड़ा हादसा : कार और लॉरी में जबरदस्त भिड़ंत, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौके पर मौत

केरल में बड़ा हादसा : कार और लॉरी में जबरदस्त भिड़ंत, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौके पर मौत

प्रेषित समय :14:36:21 PM / Tue, Apr 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कन्नूर. केरल के कन्नूर में सोमवार देर रात एक कार और लॉरी की टक्कर में एक बच्चे सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि सभी मृतक कार में सवार थे.

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान सी सुधाकरन (52), उनकी पत्नी अजिता (35), उनके ससुर के कृष्णन (65) और अजित (अजीता के भाई) के बेटे आकाश (9) एवं कासरगोड के कालीचानाडुकम के कार चालक के.एन. पद्मकुमार (59) के रूप में हुई है. यह परिवार कासरगोड जिले के चित्तरिक्कल के पास भीमनदी का रहने वाला था. इन सभी की मौके पर ही मौत हो गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए परियाराम के कन्नूर मेडिकल कॉलेज में रखा गया.

यह दुर्घटना देर रात लगभग 22.45 बजे पुन्नाचेरी पेट्रोल पंप के पास हुई. यह परिवार कार से कोझिकोड में सुधाकरन के बड़े बेटे सौरव से मिलकर अपने घर लौट रहा था, तभी उनकी कार कन्नूर की ओर जा रहे एलपीजी से भरे ट्रक से टकरा गयी.

सूत्रों के अनुसार कासरगोड की ओर जा रही एक अन्य लॉरी ने पहले कार को टक्कर मारी, जिससे कार अनियंत्रित हो गयी और फिर एलपीजी से भरे टैंकर से टकरा गयी. टक्कर में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और स्थानीय निवासियों, अग्निशमन कर्मियों और कन्नापुरम पुलिस ने कार के दरवाजे तोड़कर शवों को बाहर निकाला. पुलिस ने बताया कि कन्नापुरम पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया और लॉरी के दो चालकों को हिरासत में ले लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केरल में पीएम मोदी ने कहा, राहुल गांधी एक और सीट से चुनाव लड़ेंगे

केरल में राजनीतिक उठापटक: 'तुम्हारी दादी जेल में...': पिनारयी विजयन बनाम राहुल गांधी

केरल में राहुल गांधी बोले, भाजपा लोगों पर एक इतिहास-एक भाषा थोपना चाहती है..!

राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर की ईसी अफसरों ने की जांच, तमिलनाडु के नीलगिरि में फ्लाइंग स्क्वॉड पहुंची, केरल रवाना हुए राहुल

मौत की सजा से बचाने के लिए जुटाए 34 करोड़ रुपये, केरल के लोगों ने कारनामे को दिया अंजाम

सुको का केंद्र द्वारा केरल की उधार सीमा पर लगाई रोक हटाने से इनकार, मामला संविधान पीठ के पास भेजा

केरल: घर में मृत पाए गए तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच लोग, फांसी पर लटकी मिला एक शव