गुजरात: नवसारी बीच पर तीन परिवारों के 7 लोग डूबे, मां-दो बेटों समेत 4 लापता, 3 को होमगार्ड ने बचाया

गुजरात: नवसारी बीच पर तीन परिवारों के 7 लोग डूबे, मां-दो बेटों समेत 4 लापता, 3 को होमगार्ड ने बचाया

प्रेषित समय :16:18:58 PM / Mon, May 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नवसारी (गुजरात). नवसारी के दांडी बीच पर रविवार की छुट्टी मनाने गए तीन परिवारों के 7 लोग समुद्र के पानी में डूब गए. पुलिस कर्मियों और होमगार्ड ने 3 लोगों को बचा लिया. मां और दो बेटों समेत चार लोग लापता हैं, जिनकी तलाश में फायर ब्रिगेड और स्थानीय तैराक रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहे हैं. हादसे के बाद पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से अन्य पर्यटकों को समुद्र तट से हटा दिया. सूचना मिलते ही नवसारी जिला कलेक्टर भी दांडी बीच पर पहुंच गए थे.

तीन परिवारों के सात लोग डूबे रविवार की छुट्टी होने के चलते दांडी बीच पर भारी संख्या में पर्यटक जमा थे. नवसारी से भी तीन परिवार यहां पहुंचे थे. सभी लोग समुद्र किनारे मौज-मस्ती कर रहे थे. इसी दौरान समुद्र में अचानक उठी लहरों की चपेट में आकर बह गए. बीच पर मौजूद पुलिस और तैराकों ने दो परिवारों के विपुलभाई ईश्वरभाई हलपति, राकेश और आतिश नाम के तीन लोगों को किसी तरह बचा लिया.

मां और दो बेटों समेत चार लापता

नवसारी में रहने वाली सुशीलाबेन नाम की महिला अपने बेटों युवराज (उम्र 20 साल), देशराज (उम्र 15 साल) और बहन की बेटी दुर्गा (उम्र 17 साल) के साथ राजस्थान से यात्रा करके दांडी आई थीं. इन चारों की तलाश की जा रही है.

दांडी के पूर्व सरपंच परिमल पटेल ने बताया कि अचानक समुद्र में हाई टाइड आ गया और पर्यटकों को भागने का मौका नहीं मिला. हादसे का शिकार हुए सभी लोग तट के अंदर जाकर नहा रहे थे. लोगों के डूबने के बाद बीच पर चीख-पुकार मच गई. आवाज सुनकर तैराक इन्हें बचाने दौड़े, लेकिन तब तक चारों लापता हो गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात : गिर सोमनाथ में भूकम्प से दो बार कांपी धरती, चार से कम तीव्रता के झटके किए गए महसूस

गुजरात: 3 बजे तक 47 फीसदी वोटिंग, वलसाड में 58% और अमरेली में 37.82 फीसदी, 25 सीटों पर हो रहा मतदान

गुजरात : चुनाव से एक दिन पहले अहमदाबाद के 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस हुई अलर्ट

बीजेपी के खिलाफ क्षत्रियों का गुजरात में प्रदर्शन, धर्मरथ यात्रा में हजारों लोग हुए शामिल, राज्य में 7 मई को होना है मतदान

गुजरात: भाजपा के बड़े नेताओं की हत्या की साजिश, सूरत से मौलवी गिरफ्तार, 1 करोड़ रु. की सुपारी ली