पुणे में हुए हिट एडं रन केस में जबलपुर की युवा सॉफ्टवेयर इंजीनियर अश्वनी की मौत

पुणे में हुए हिट एडं रन केस में जबलपुर की युवा सॉफ्टवेयर इंजीनियर अश्वनी की मौत

प्रेषित समय :21:53:04 PM / Mon, May 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. महाराष्ट्र के पुणे स्थित कल्याणी नगर में हुए हिट एडं रन मामले में जबलपुर की साफ्टवेयर इंजीनियर अश्वनी (आशी) कोष्टा की मौत हो गई. आज अश्वनी का शव जबलपुर पहुंचा तो परिजन फूट-फूट कर रोए, यहां तक कि आसपास के लोग भी आ गए, उनकी आंखे भी नम हो गई.

बताया गया है कि साकार हिल्स कालोनी  शक्ति नगर में रहने वाले सुरेश कोष्टा बिजली विभाग में पदस्थ है. सुरेश का बेटा सम्प्रित बेंगलुरु में साफ्टवेयर इंजीनियर है तो बेटी अश्वनी करीब दो साल से पुणे में साफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर काम कर रही है. अश्वनी बीती दिन अपने सहकर्मी के साथ रेस्टारेंट से निकलकर अपने रुम में जाने के लिए निकली. जब वह कल्याणी नगर से गुजर रही थी, इस दौरान एक नाबालिग रईसजादे ने कार से टक्कर मार दी. हादसे में अश्वनी व उसके सहकर्मी दोस्त अनीश के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. अश्वनी की मौत की खबर जैसे ही परिजनों तक पहुंची तो मातम छा गया, परिजनों की आंखो से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे. आज शाम अश्वनी की पार्थिव देह जबलपुर उनके घर पहुंची तो परिजन फूट-फूटकर  रोए. यहां तक रिश्तेदारों की आंखे भी नम हो गई. खबर है कि उक्त कार किसी बिल्डर का नाबालिग बेटा चला रहा था, घटना के बाद वह अपने दो और साथियों के साथ क ार से कूदकर भाग निकला.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: जबलपुर सहित 16 जिलों में आंधी-बारिश के आसार, 15 जिलों में लू चलेगी

कृषि आधारित उद्योग मेले का उदघाटन सम्पन्न, जबलपुर चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री का आयोजन

जबलपुर रेल मंडल में सुनील टेलर ने अपर मंडल रेल प्रबंधक का पदभार संभाला

जबलपुर: कबाडख़ाने में पुलिस का छापा: एक हजार किलो से अधिक बिजली की तार बरामद

अभिनेता कार्तिक आर्यन पर टूटा दुखों का पहाड़, घाटकोपर होर्डिंग हादसे में जबलपुर निवासी दो रिश्तेदारों का निधन

जबलपुर: देवकीनंदन ठाकुर बोले, हिन्दू पैदा करें 5-5 बच्चे, देश में वक्फ बोर्ड की तरह सनातन बोर्ड बने

MP: छिंदवाड़ा के तत्कालीन बिशप ने बेची करोड़ों रुपए की सरकारी जमीन, जबलपुर ईओडब्ल्यू ने किया इमानुअल पंचू सहित 6 के विरुद्ध प्रकरण दर्ज