WCREU ईमानदारी से करती है रेलकर्मचारियों की सेवा, सोसायटी के माध्यम से सूदखोरों के चंगुल से कराया मुक्त

WCREU ईमानदारी से करती है रेलकर्मचारियों की सेवा, सोसायटी के माध्यम से सूदखोरों के चंगुल से कराया मुक्त

प्रेषित समय :21:14:49 PM / Fri, Jun 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. रेलवे की दि सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसायटी लि. के आगामी 26 जून को होने वाले मतदान का प्रचार प्रसार अपने चरम पर है. आज शुक्रवार को वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) ने तूफानी प्रचार किया. यूनियन महामंत्री काम. मुकेश गालव ने जहां कर्मचारियों के साथ उनके कार्यस्थल पर पहुंचकर जनसंपर्क किया, वहीं मंडल संगठन ने डीआरएम ऑफिस परिसर में गेट मीटिंग की, वहीं देर शाम एक मशाल रैली भी निकाली गई. यूनियन ने कर्मचारियों को आश्वस्त किया कि उनका संगठन जो वादा कर्मचारियों से करता है, वह शत-प्रतिशत पूरा करता है. विरोधी संगठनों के झूठे वायदों के झांसे में नहीं आयें.

मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय परिसर में आयोजित गेट मीटिंग में यूनियन के मंडल अध्यक्ष बीएन शुक्ला, मंडल सचिव रोमेश मिश्रा ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि यूनियन ने रेल कर्मचारियों की आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के लिए सोसायटी के माध्यम से शीघ्रताशीघ्र लोन दिलाने का काम किया और उन्हें सूदखोरों के चंगुल से बचाने का काम किया है. का. बीएन शुक्ला ने कर्मचारियों का आव्हान किया कि हमने (यूनियन) ने जो वादे 5 साल पहले चुनाव के समय में किये थे, उसे शत प्रतिशत पूरा किया है और आज हम जो वायदा कर रहे हैं, उसे भी पूरा करेंगे. हमारा संगठन सिर्फ और सिर्फ सत्य की बात करता है और जो कर्मचारी के हित में होता है, उसी पर अडिग रहता है. विपक्षी संगठन को घेरते हुए श्री शुक्ला व श्री मिश्रा ने कहा कि वे कर्मचारियों से झूठे वायदे कर रह है, उनके झूठ-फरेब की बातों में बिलकुल नहीं आयें. यूनियन हमेशा, हर वक्त कर्मचारियों के सुख-दुख में खड़ा रहने वाला संगठन है.

यूनियन हमेशा कर्मचारियों की लड़ाई लड़ता है : काम मिश्रा

 का. रोमेश मिश्रा ने बताया कि इतिहास उठाकर देखो? सोचो? आपका मत उसी को मिलना चाहिए जो सही पात्र है. जिसने सदा आपके लिए लड़ाई लड़ी, वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन हमेशा आपके साथ है, ये लाल झण्डा हमेशा आपके काम आया है और आता रहेगा. वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन के प्रयासों से यह सम्भव हो पाया है कि ई.सी.सी. सोसायटी मे अन्य सोसायटी के अपेक्षा कम ब्याज पर लोन मिलता है. इस मीटिंग में रेलकर्मी सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने उपस्थिति दी.

बहुत सोच विचार कर अपने मत का प्रयोग करें : का. शुक्ला

यूनियन के मंडल अध्यक्ष का. बी. एन. शुक्ला ने बताया कि आज समय आ गया है, कि आपका हमारा मत कहीं कचरे के डिब्बे में तो नहीं जा रहा जरा सोचिये . चिन्तन करिये, मनन करिये इतिहास देखिये. जो वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन का इतिहास है उसे देखिये अपना मूल्यवान मत ऐसी यूनियन को मत दे देना जो आपके काम कभी नही आ सकती. आप सभी लोगों का भरपूर समर्थन मिला एवं कर्मचारियों ने डबलूसीआरईयू की उपलब्धियों एवं संघर्ष करने की क्षमता की सराहना करते हुए अपना मत नं. 1 यूनियन डबलूसीआरईयू को देने का वादा किया.
गेट मीटिंग में का. मनीष यादव, का. सुशान्त नील शुक्ला, जरनैल सिंह ए. कृष्ण राव. का. नीरज सिंह, का. ओमप्रकाश, का. अजय बाजपेयी का. अजय गोस्वामी सहित सैंकड़ों रेल कर्मचारी उपस्थित रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे में सहायक लोको पायलट भर्ती में तीन गुना बढ़ेंगी पदों की संख्या, इसलिए लिया गया निर्णय

रेलवे हॉलीडे होम कोटा की सुविधाओं में होगा विस्तार, कर्मचारी हित निधि समिति की बैठक में अनेक निर्णय

सीनियर डीसीएम ने किया कटनी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

पुणे मंडल में रेलवे में दोहरीकरण कार्य के चलते ट्रेनें निरस्त एवं मार्ग परिवर्तित

आंधी-तूफान से रेलवे की बिजली लाइन टूटी, जबलपुर-कटनी के बीच रेल यातायात कई घंटों से बाधित, ट्रेनों के पहिये थमे