दमोह के तिहरे हत्याकांड में उपयोग की गई पिस्टल नरसिंहपुर से बरामद, आरोपियों की रिमांड बढ़ी

दमोह के तिहरे हत्याकांड में उपयोग की गई पिस्टल नरसिंहपुर से बरामद, आरोपियों की रिमांड बढ़ी

प्रेषित समय :16:06:00 PM / Sun, Jun 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले के देहात थाना के सागर नाका अंतर्गत बांसातारखेड़ा गांव में 24 जून को हुए तिहरे हत्याकांड में उपयोग की गई पिस्टल पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर नरसिंहपुर से बरामद कर ली है. मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, जिन्हें पुलिस ने शनिवार को न्यायालय में पेश किया था. पुलिस ने पूछताछ के लिए न्यायालय से आरोपियों की दो दिन की रिमांड ली है. पुलिस ने आरोपियों से दो पिस्टल बरामद की हैं, जिनसे तीन लोगों की हत्याएं की गईं थीं.

आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद इन पिस्टलों को नरसिंहपुर में छिपा दिया था. पुलिस ने आरोपियों को ले जाकर खोजबीन की और उन्हें जब्त किया.  एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने बताया कि दो दिन की रिमांड पर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. अन्य आरोपियों की तलाश भी जारी है.

बता दें सोमवार सुबह आरोपी राजा विश्वकर्मा, सजल विश्वकर्मा, गोलू गोलु विश्वकर्मा ने दो पिस्टलों से गोली मारकर होमगार्ड सैनिक रमेश विश्वकर्मा, उनके बेटे उमेश विश्वकर्मा और विकास विश्वकर्मा की हत्या कर दी थी. मामले में परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे और दमोह सागर स्टेट हाईवे पर जाम लगाकर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की थी. समय पर कार्रवाई न करने और मामले को गंभीरता से न लेने पर चौकी प्रभारी बिंदेश्वरी और एक प्रधान आरक्षक को एसपी ने सस्पेंड कर दिया था.

पुलिस की जांच में राजीजामा करने अपने घर बुलाने वाले राजेंद्र विश्वकर्मा को भी आरोपी बनाया गया है. इसके अलावा बिल्डर रॉकी सुरेका और मैनेजर मोनू प्रजापति का नाम भी एफआईआर में जोड़ा गया है. जिसमें अभी तक राजा विश्वकर्मा, गोलू विश्वकर्मा और राजेंद्र विश्वकर्मा की गिरफ्तारी हो गई है. जबकि सजल विश्वकर्मा, रॉकी सुरेका और मोनू फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: दमोह में होमगार्ड जवान की तलवार मारकर हत्या, बेटे-भतीजे को सरेराह गोलियां मारी..!

Rail News: दमोह में कोयले से भरी मालगाड़ी में आग, जिले भर की फायर ब्रिगेड की मदद से पाया जा सका काबू

जबलपुर के कटंगी में गर्भवती महिला की हुई मौत, हंगामा, जबलपुर-दमोह मार्ग पर चक्काजाम, डाक्टर पर गंभीर आरोप

MP: दमोह में बम विस्फोट से रामलीला कलाकार घायल, जबलपुर मेडिकल अस्पताल रेफर, हालत अत्यंत गंभीर

MP: दमोह में लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, 5 दिन में दो शादियां कर युवकों को ठगा..!