रेलवे सोसायटी की सभी 29 सीटेें जीतने पर WCREU महामंत्री का. मुकेश गालव के जबलपुर आगमन पर भव्य स्वागत

रेलवे सोसायटी की सभी 29 सीटेें जीतने पर WCREU महामंत्री का. मुकेश गालव के जबलपुर आगमन पर भव्य स्वागत

प्रेषित समय :19:09:56 PM / Thu, Jul 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. दि सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज क्रेडिट सोसायटी के लिए हुए निर्वाचन में जबलपुर मंडल की सभी 29 सीटों पर डबलूसीआरईयू की एकतरफा विजयश्री हासिल करने और मुख्य प्रतिद्वंदी संगठन पमरे मजदूर संघ का सूपड़ा साफ होने के पश्चात यूनियन के महामंत्री काम. मुकेश गालव के आज गुरुवार 4 जुलाई की सुबह दयोदय एक्सप्रेस से जबलपुर स्टेशन आगमन पर बड़ी संख्या में यूनियन पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनका जबरदस्त स्वागत किया. इस मौके पर यूनियन के मंडल अध्यक्ष का. बीएन शुक्ला, मंडल सचिव का. रोमेश मिश्रा, मनीष यादव, जरनैल सिंह, प्रहलाद सिंह, जितेंद्र वर्मा (जित्तू), रमेश राव, संतोष यादव, अजय गोस्वामी, ओपी सिंह सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी मौजूद रहे.

ट्रेन से उतरते ही का. गालव जिंदाबाद के नारों से स्टेशन गुंजायमान हो गया. उनका पुष्पहार से स्वागत किया गया और रैली के रूप में स्टेशन से बाहर ले जाया गया. जहां पर रेलवे स्टेशन के कुलियों ने भी उनका सम्मान करते हुए अपनी समस्याओं से श्री गालव को अवगत कराया.

यूनियन की जिम्मेदारी और बढ़ गई

इस मौके पर कर्मचारियों को संबोधित करते हुए यूनियन महामंत्री का. मुकेश गालव ने सोसायटी चुनाव में पूरी की पूरी 29 सीटें जीतने को बड़ी सफलता बताया और कहा कि इस जीत ने स्पष्ट कर दिया है कि यूनियन पर कर्मचारियों का जबर्दस्त भरोसा है. उन्होंने यूनियन पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं से कहा कि इस जीत से आपकी, हमारी जिम्मेदारी कर्मचारियां और उनकी समस्याओं के प्रति बढ़ गई है. हमें इसी एकजुट होकर कर्मचारियों के विश्वास पर खरा उतरना होगा. उन्होंने स्पष्ट किया कि एआईआरएफ/ डबलूसीआरईयू एनपीएस हटाने और गारंटीड पेंशन स्कीम को हर हाल में लागू कराने के लिए कृत संकल्पित है और इसके लिए लगातार दबाव केंद्र सरकार पर बनाया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे का नया टाइम टेबल अब 1 जनवरी 2025 से होगा लागू, बोर्ड ने महाप्रबंधकों को जारी किया सर्कुलर

चलती मालगाड़ी से गिरे कंटेनर, रेलवे ट्रैक टूटने से 2 एक्सप्रेस समेत 14 ट्रेनें रद्द, 38 डायवर्ट

कोटा में आल इंडिया रेलवे वेलफेयर फेडरेशन की वर्किंग कमेटी की बैठक में अनेक निर्णय

कोटा में आल इंडिया रेलवे वेलफेयर फेडरेशन की वर्किंग कमेटी की बैठक में अनेक निर्णय

रेलवे की सोसायटी में WCREU का लाल झंडा आगे, 4 सीटों पर विजयी, शेष 25 सीटां पर भी आगे

रेलवे के इंजीनियर पर सीबीआई ने कसा शिकंजा, बिल पास करवाने 39 हजार की ले रहा था रिश्वत, रंगे हाथों गिरफ्तार