JABALPUR: शादी समारोह में दुल्हन के भाई की हत्या, कूलर बंद होने से भड़का बाराती..!

JABALPUR: शादी समारोह में दुल्हन के भाई की हत्या, कूलर बंद होने से भड़का बाराती..!

प्रेषित समय :15:54:44 PM / Wed, Jul 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित माढ़ोताल क्षेत्र में आयोजित एक शादी समारोह में उस वक्त चीख पुकार मच गई. जब कूलर बंद होने से गुस्साए बाराती ने दुल्हन के भाई राज की चाकू मारकर हत्या कर दी. युवक की हत्या से शादी समारोह में चहल पहल का माहौल मातम में बदल गया. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद एक आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया. वहीं अन्य को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर पुलिस की टीम द्वारा दबिश दी जा रही है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार शास्त्री नगर तिलवारा क्षेत्र से बारात मेट्रो लॉन मैरिज गार्डन आईटीआई माढ़ोताल क्षेत्र में आई थी. देर रात दो बजे के लगभग शादी की रस्में चल रही थी. इस दौरान एक कूलर बंद हो गया, कूलर बंद होने बारात में आया एक युवक भड़क गया, जिससे हल्ला मचाना शुरु कर दिया. शोर सुनकर दुल्हन के मामा का लड़का राज अहिरवार उम्र 19 वर्ष आया और उसने बाराती को समझाते हुए कहा कि दो मिनट में कूलर सुधर जाएगा. लेकिन बाराती किसी भी बात को सुनने के लिए तैयार नहीं रहा और गाली गलौज करने लगा. तभी राज ने बारात में आए इस युवक को एक चांटा मार दिया, गुस्साया बाराती बाहर निकला और फोन करके अपने साथियों को बुला लिया. साथियों के आते ही युवक ने राज को बात करने के लिए बाहर बुलाया.

राज के बाहर आते ही सभी ने पकड़कर राज के साथ मारपीट की, इस बीच युवक ने राज पर चाकुओं से हमला कर दिया. शोर सुनकर शादी में आए लोगों भागते हुए बाहर आए देखा तो राज खून से लथपथ हालत में छटपटा रहा है. उठाकर मेडिकल अस्पताल ले गए, जहां पर डाक्टरों ने राज को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. इधर राज की हत्या की खबर से शादी समारोह की चहल-पहल मातम में बदल गई. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी देर रात मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद तलाश करते हुए एक आरोपी को हिरासत में ले लिया. वहीं अन्य आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे सोसायटी की सभी 29 सीटेें जीतने पर WCREU महामंत्री का. मुकेश गालव के जबलपुर आगमन पर भव्य स्वागत

जबलपुर: दो बाइक में आमने-सामने से भिड़ंत, दो युवक की मौत, 4 घायल, करोंदा बायपास रोड पर हादसा

एमपी के जबलपुर में बड़ा हादसा, मोटरसाइकिल पर पिकअप वाहन पलटा, 3 की मौत

जबलपुर: समाजसेवी, शिक्षाविद, कमलकार सुदेश श्रीवास्तव का सेवानिवृति पर किया गया सम्मान

MP Budget: शिक्षकों की 11 हजार भर्तियां, पुलिस में 7500, कोई नया कर नहीं, जबलपुर सहित 6 शहरों में चलेगी 552 ई-बसें