OMG: जीजा के प्यार में पगलाई साली ने पति को दफना कर बना दिया टॉयलेट

OMG: जीजा के प्यार में पगलाई साली ने पति को दफना कर बना दिया टॉयलेट

प्रेषित समय :16:18:59 PM / Fri, Aug 30th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

बांसवाड़ा. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक महिला ने अपने जीजा के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी और उसकी लाश को घर के अंदर गड्डे में गाड़ कर ऊपर से टॉयलेट बना दिया. इसके बाद पुलिस में अपने पति की गुमशुदगी दर्ज करा दी और जीजा के साथ अय्याशी करने लगी थी. तभी एक दिन कुछ ऐसा हुआ, जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. महिला का नाम परम है, जिसके जीजा धनपाल के साथ अवैध संबंध थे. दोनों ने मिलकर पति अरविंद की हत्या कर दी थी.

एक लाश ने खोला दूसरा राज

दरअसल, राजस्थान के सल्लापोट थाना क्षेत्र में पुलिस को एक सुनील नामक युवक की लाश मिली, जिसकी पहचान के लिए पुलिस ने सज्जनगढ़ क्षेत्र में रहने वाली उसकी बुआ परम को बुलाया था, उसके साथ जीजा धनपाल भी आया था. जब वह थाने पहुंची तो एक पुलिसवाले को अचानक याद आया कि इस महिला ने तो कुछ दिनों पहले अपने पति की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो परम ने रोते रोते बताया कि उसने अपने जीजा के साथ मिलकर अपने पति अरविंद को मार दिया है. अब पुलिस टॉयलेट को तोड़कर अरविंद की लाश को बाहर निकालने की तैयारी में जुट गई है. फिलहाल पुलिस ने परम और उसके जीजा को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ये था पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, 37 साल की परम देवी नामक महिला सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र में अपने पति अरविंद के साथ रहती थी. उसके अपने जीजा धनपाल के साथ अवैध संबंध थे. ये बात एक दिन उसके पति को पता चल गई तो वह दोनों के मिलने-जुलने पर रोक-टोक करने लगा. ऐसे में परम देवी और उसके जीजा धनपाल ने मिलकर अरविंद की गर्दन काट दी और बाद में लाश को घर में ही गटर के लिए खोदे गए गड्ढे में दफना दिया. इसके बाद थाने पहुंचकर पति अरविंद की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. उधर पुलिस अरविंद को तलाश करती रही और इधर परम देवी अब अपने घर में ही जीजा के साथ रंगरेलियां मनाती रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: बिहार से लड़की खरीद कर की शादी, झगड़ा हुआ तो बांधकर बाइक से घसीटा

राजस्थान के भरतपुर में भारी बारिश से बड़ा हादसा, पोखर की पाल टूटी, 7 बच्चों की मौत

राजस्थान: लूणी नदी बहा ले गई 3 दोस्तों को, 24 घंटों में करीब 12 लोगों की मौत

राजस्थान सफाई कर्मी के 24797 पदों पर भर्ती रद्द, 9 लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने किया था आवेदन

जबलपुर में पकड़े गए चाइना चाकू के 4 सौदागर, राजस्थान से 250 रुपए खरीदकर लाते यहां पर एक हजार रुपए में बेचते है