एक्ट्रेस दीपिका और रणवीर सिंह के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

एक्ट्रेस दीपिका और रणवीर सिंह के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

प्रेषित समय :14:16:44 PM / Sun, Sep 8th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मुंबई. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया है. बता दें कि, दरअसल पहले खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण 28 सितंबर को अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं, लेकिन एक्ट्रेस बीते दिन तय डिलीवरी डेट से 20 दिन पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. अब उनके घर आज 8 सितंबर को बिटिया ने जन्म लिया है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इस साल फरवरी में खुशखबरी की जानकारी फैंस के साथ शेयर की. इसके बाद से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हर अपडेट लगातार शेयर करती रहीं. प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने अपनी फिटनेस और खानपान का पूरा ख्याल रखा और इसे लेकर फैंस को भी जागरुक करती रहीं. कपल का फोटो शूट भी लोगों ने काफी पसंद किया.

बता दें कि शनिवार 7 सितंबर को दीपिका पादुकोण को एच.एन.रिलायंस अस्पताल में एडमिट कराया गया था. इससे एक दिन पहले ही दीपिका रणवीर सिंह और पूरी फैमिली के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं. उन्होंने पूरी फैमिली के साथ गणपति बप्पा के दर्शन किए थे और आशीर्वाद लिया था. इस दौरान एक्ट्रेस हरे रंग की बनारसी साड़ी पहने नजर आई थीं जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-