Rajasthan: ऋषि पंचमी पर पार्वती नदी में नहाने गई 4 सहेलियां, पानी के बहाव में डूबी, मचा हड़कंप

Rajasthan: ऋषि पंचमी पर पार्वती नदी में नहाने गई 4 सहेलियां डूबी

प्रेषित समय :15:23:34 PM / Sun, Sep 8th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर जिले में आज बड़ा हादसा हो गया. यहां ऋषि पंचमी पर पार्वती नदी में नहाने गई चार सहेलियां पानी के बहाव में बह गई. हादसे की जानकारी मिलते ही लड़कियों के गांव में हड़कंप मच गया. लड़कियों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. हादसे की शिकार हुई लड़कियों में से दो बहनें बताई जा रही हैं. पुलिस प्रशासन मौके पर डटा हुआ है.

जानकारी के अनुसार धौलपुर जिले में यह हादसा मनिया थाना इलाके में सुबह हुआ. वहां बोथपुरा गांव की चार लड़कियां प्रिया (16), अंजली (17), तनू (15) और मोहिनी (17) गांव की महिलाओं के साथ पार्वती नदी में नहाने गई थी. वे महिलाओं से थोड़ा अलग होकर नहा रही थी. लेकिन नहाते वक्त चारों नदी के पानी के तेज बहाव में बह गई.

तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है

लड़कियों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर महिलाओं का ध्यान उनकी तरफ गया. उसके बाद उन्होंने ग्रामीणों को सूचना दी. ग्रामीणों ने तत्काल मौके पर पहुंचे और पुलिस तथा प्रशासन को घटना के बारे में बताया. इस पर पुलिस और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया. फिर लड़कियों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. लेकिन दोपहर 12.30 बजे तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया.

ग्रामीणों और पुलिस प्रशासन का जमावड़ा लगा

घटनास्थल पर ग्रामीणों और पुलिस प्रशासन का जमावड़ा लगा हुआ है. लड़कियों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. नदी के आसपास के इलाकों में ग्रामीण भी सर्च ऑपरेशन में जुटे हुए हैं. लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है. उल्लेखनीय है कि पूरे राजस्थान में इस बार भारी बारिश हुई है. बारिश के कारण नदी नाले उफन रहे हैं. कई लोग नदी नालों में नहाने के शौक के चलते जान गवां चुके हैं. वहीं सैंकड़ों लोग बारिश के पानी के तेज बहाव में तिनकों की तरह बहकर मौत के शिकार हो गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-