पाकिस्तान : जमीन विवाद में एक ही परिवार के सदस्यों को पिलाया जहर मिला दूध, 13 लोगों की मौत

पाकिस्तान : जमीन विवाद में एक ही परिवार के सदस्यों को पिलाया जहर मिला दूध, 13 लोगों की मौत

प्रेषित समय :14:44:27 PM / Sat, Sep 14th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

कराची. पाकिस्तान के सिंध प्रांत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां 13 लोगों को जहर देकर मार दिया गया है. जानकारी के मुताबिक जमीन विवाद के चलते एक ही परिवार के लोगों को जहर मिला दूध पला दिया गया. इससे उस परिवार के 13 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. 

पुलिस ने बताया कि घटना 19 अगस्त को खैरपुर के पास हैबत खान ब्रोही गांव में हुई. पीडि़तों की पहचान गुल बेग ब्रोही, उनकी पत्नी, पांच बेटे, तीन बेटियां और तीन अन्य रिश्तेदारों के रूप में हुई है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ करीबी रिश्तेदारों ने आशंका जताई थी कि पीडि़तों को जहर दिया गया होगा, क्योंकि परिवार के मुखिया का कुछ लोगों के साथ ज़मीन का विवाद था. लैब में जांच से पता चला है कि जिस दिन परिवार के सदस्यों की मौत हुई, उस दिन उन्होंने जो दूध पिया था, उसमें जहरीला पदार्थ था. उसने बताया कि रिपोर्ट में मृतकों के शरीर में जहरीले पदार्थ की मौजूदगी की भी पुष्टि हुई है. इस घटना से पाकिस्तान पुलिस भी हैरान है. खैरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ.समीउल्लाह सूमरो ने कहा कि पुलिस मामले की हर कोण से जांच कर रही है. उन्होंने कहा, ''हम सावधानी से मामले में आगे बढ़ेंगे लेकिन यह सुनिश्चित करेंगे कि घटना के जिम्मेदार लोगों को न्याय के कठघरे में लाया जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-