बिहार : प्रशांत किशोर ने किया बड़ा दावा, कहा- सरकार बनी तो एक घंटे में खत्म कर देंगे शराबबंदी

बिहार : प्रशांत किशोर ने किया बड़ा दावा, कहा- सरकार बनी तो एक घंटे में खत्म कर देंगे शराबबंदी

प्रेषित समय :14:36:05 PM / Sun, Sep 15th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पटना. बिहार में अपनी पार्टी जन सुराज के जरिए राजनीतिक पारी की शुरुआत करने वाले प्रशांत किशोर ने एक बार फिर राज्य की राजनीति में हलचल मचा दी है. उन्होंने दावा किया है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो वह बिहार में शराबबंदी को एक घंटे के भीतर खत्म कर देंगे. शनिवार को मीडिया से बातचीत में प्रशांत किशोर ने कहा, 2 अक्टूबर को पार्टी के स्थापना दिवस से पहले हम पिछले दो साल से तैयारी कर रहे हैं. अगर जन सुराज सरकार बनी तो हम एक घंटे के अंदर शराबबंदी खत्म कर देंगे.

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव दोनों ने बिहार को नुकसान पहुंचाया है. बिहार के लोगों ने 30 वर्षों तक दोनों को देखा है. हम उन दोनों से बिहार छोडऩे के लिए आग्रह कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव के इस दावे पर कि नीतीश कुमार ने भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए में शामिल होने के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगी थी, प्रशांत किशोर ने कहा, यह मुद्दा नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच है, और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसने हाथ जोड़कर माफी मांगी; दोनों ने बिहार को नुकसान पहुंचाया है.

इससे पहले, प्रशांत किशोर ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तीखा हमला करते हुए राज्य के विकास का नेतृत्व करने की उनकी क्षमता पर सवाल उठाया था. उन्होंने तेजस्वी यादव की शिक्षा को लेकर भी सवाल उठाए थे. प्रशांत किशोर का यह बयान बिहार में शराबबंदी के मुद्दे को एक बार फिर गरमा देगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बयान पर अन्य राजनीतिक दलों की क्या प्रतिक्रिया होती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-