WCREU: रेलवे क्रेडिट सोसायटी के डायरेक्टर का पद प्रहलाद सिंह ने संभाला, दिया कर्मचारियों को भरोसा

WCREU: रेलवे क्रेडिट सोसायटी के डायरेक्टर का पद प्रहलाद सिंह ने संभाला, दिया कर्मचारियों को भरोसा

प्रेषित समय :17:53:40 PM / Fri, Sep 20th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

जबलपुर. एशिया की सबसे बड़ी क्रेडिट सोसायटी, दि सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज क्रेडिट को-आपरेटिव सोसायटी के पिछले दिनों हुए चुनाव में जबलपुर रेल मंडल में डबलूसीआरईयू द्वारा सभी सीटें जीतने के बाद मुंबई में गत दिवस आयोजित डायरेक्टर के चुनाव में जबलपुर मंडल के यूनियन के नेता कामरेड प्रहलाद सिंह को डायरेक्टर चुना गया. आज शुक्रवार 20 सितम्बर को प्रहलाद सिंह ने सोसायटी के मंडल कार्यालय पहुंचकर कार्यभार संभाला. इस मौके पर यूनियन के मंडल अध्यक्ष बीएन शुक्ला, मंडल सचिव रोमेश मिश्रा सहित अनेक पदाधिकारी, सोसायटी के डेलीगेट्स व रेल कर्मचारी मौजूद रहे.

सोसायटी कार्यालय पहुंचने पर सभी कर्मचारियों ने नवनियुक्त डायरेक्टर प्रहलाद सिंह का स्वागत किया. प्रहलाद सिंह ने गणेश प्रतिमा पर माल्यार्पण करके आशीर्वाद लिया. इस मौके पर यूनियन के मंडल अध्यक्ष बीएन शुक्ला व मंडल सचिव रोमेश मिश्रा ने कहा कि कामरेड प्रहलाद सिंह यूनियन के वरिष्ठतम पदाधिकारी रहे हैं. उन्होंने जिस प्रकार कर्मचारियों के बीच रहकर काम किया है, उससे वे रेल कर्मचारियों के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं. अब प्रहलाद सिंह को डायरेक्टर के रूप में नई जिम्मेदारी मिली है, जिन्हें वे अपने अनुभव के बल पर काफी कुशलता के साथ सम्पन्न करेंगे और रेल कर्मचारियों को सोसायटी के माध्यम से आर्थिक संबल प्रदान करने का काम करेंगे.

सदैव  कर्मचारियों के हित में करूंगा काम: काम. प्रहलाद

इस मौके पर प्रहलाद सिंह ने यूनियन की लीडरशिप डबलूसीआरईयू महामंत्री का. मुकेश गालव, मंडल अध्यक्ष बीएन शुक्ला, मंडल सचिव रोमेश मिश्रा सहित तमाम कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि वे सदैव से ही कर्मचारियों की सेवा करते रहे हैं, डायरेक्टर के रूप में जो अहम जिम्मेदारी उन्हें मिली है, उसे भी वे पूरी ईमानदारी, निष्ठा के साथ निभाते रहेंगे. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-