बिहार के बेगुसराय में बुजुर्ग से हैवानियत, पांच कट्ठे जमीन के लिए पीट-पीटकर हत्या, आंख में तेजाब डालकर जलाया

बिहार के बेगुसराय में बुजुर्ग से हैवानियत, पांच कट्ठे जमीन के लिए पीट-पीटकर हत्या, आंख में तेजाब डालकर जलाया

प्रेषित समय :20:17:35 PM / Mon, Sep 23rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अनिल मिश्र/पटना 

बिहार के बेगुसराय जिले से एक बुजुर्ग को पांच कट्ठे जमीन को लेकर हैवानियत के साथ मौत के घाट उतारने का मामला प्रकाश में आया है.

बेगुसराय के बखरी  थाना क्षेत्र के सुग्गा गांव में  एक बुजुर्ग की पहले  पिटाई की गयी. उसके बाद आंख में तेजाब डालकर जलाया गया. नदी किनारे बुजुर्ग की लाश मिली तो तो  पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना बखरी थाना इलाके के सुग्गा गांव की है. वही मृतक की पहचान स्व. रामबहादुर महतो के 60 वर्षीय पुत्र फूलो महतो के रूप में की गई है.

जिले के सुग्गा गांव के चंद्रभागा नदी के किनारे स्थित अलुहा खेत में बुजुर्ग का शव मिला. मृतक के शरीर पर जले के निशान पाए गए है. पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई में जुट गई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि रविवार की सुबह करीब आठ बजे तीन-चार लोग घर से बुलाकर उन्हें ले गए थे, काफी समय हो जाने पर खोजबीन की गई. इस बीच देर शाम जब एक महिला बहियार से लौट रही थी तो उसने चंद्रभागा नदी किनारे स्थित अलुहा खेत में पड़े होने की जानकारी ग्रामीणों को दी.

इस संबंध में मृतक की बहु मंजु देवी ने बताया कि पांच कट्ठे जमीन के लिए इस तरह की घठना का अंजाम दिया गया. उसने बताया कि इसको लेकर कोर्ट में मामला चल रहा है. लेकिन कल कुछ लोगों ने मेरे ससुर को मंदिर के पास बुलाकर ले गये.जब बहुत देर हो गई और उनका पता नहीं चला तो अपने घर के काम में व्यस्त हो गया. शाम में किसी ने मृत ससुर के लाश को नदी किनारे देखा.इस संबंध में बखरी थाना प्रभारी विकास कुमार राय ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम कर आज परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं इस मामले की अनुसंधान किया जा रहा है. हत्यारे की पहचान जल्द ही कर लिया जायेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-