मुम्बई से जबलपुर आ रही नकली चायपत्ती, चाय की दुकानों पर दुकान संचालक करता रहा सप्लाई

मुम्बई से जबलपुर आ रही नकली चायपत्ती, चाय की दुकानों पर दुकान संचालक करता रहा सप्लाई


पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित नालबंद मोहल्ला  में शकील अहमद नामक व्यक्ति मुम्बई से नकली चाय पत्ती बुलवाकर शहर की चाय दुकानों पर सप्लाई करता रहा, इस बात का खुलासा पुलिस के छापे में हुआ है, चायपत्ती में अवमानक व मिथ्याछाप लेख रहा. पुलिस ने सेम्पल जांच के बाद शकील अहमद के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है.

पुलिस के अनुसार नालबंद मोहल्ला गोहलपुर में शकील अहमद नामक व्यक्ति मुम्बई की असर्फी मंजिल बदलू रंगादी स्ट्रीट बाईकूला से अवमानक व मिथ्याछाप चाय पत्ती बुलाकर अपनी दुकान से बेचता था, चायपत्ती की अधिकतर सप्लाई आसपास की चाय दुकानों में ही की जाती रही, इस बात की जानकारी मिलने पर खाद्य विभाग व पुलिस की टीम ने शकील अहमद की दुकान पर छापा मारकर भारी मात्रा में चाय की पत्ती बरामद की थी, जिसके सेम्पल जांच के लिए भेजे गए, जांच में पता चला कि उक्त चायपत्ती अमानक है, पुलिस ने इस मामले में शालीमार चाय के संचालक व शकील अहमद के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. गौरतलब है कि पिछले दिनों पुलिस ने इसी क्षेत्र से अमानक तम्बाखू व पान मसाला भी पकड़े थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भू-माफियाओं ने बेच दी पांच हजार वर्गफीट सीलिंग की जमीन, कलेक्ट्रेट से हो गई रजिस्ट्री, अधिकारी पहुंचे, कार्यवाही नदारद, देखें वीडियो

जबलपुर के एनएच 07 पर बाईक सवारों को टक्कर मारकर हाईवा पलटा, दो की मौत

जबलपुर में जन्मदिन पार्टी से लौट रहा बाईक सवार युवक डिवाइडर से टकराया, मौत

जबलपुर में ग्राहकों के मशीन में अंगूठे लगवाकर राशन की कालाबाजारी कर रहा था दुकान संचालक

जबलपुर के ग्वारीघाट में महिला के घर संदिग्ध अवस्था में मिला एसआई, क्षेत्रीय लोगों को देखकर बिना पैंट पहने ही भागा

जबलपुर में निगरानी बदमाश करता रहा चोरी की वारदातें, दो मामलोंं का खुलासा

जबलपुर में पुजारी के घर का ताला तोड़कर सोने के जेवर चोरी

Leave a Reply