राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी हमलावर, मचा बवाल, कपिल सिब्बल ने दी नसीहत

राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी हमलावर, मचा बवाल, कपिल सिब्बल ने दी नसीहत

प्रेषित समय :21:08:46 PM / Wed, Feb 24th, 2021

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी फिर एक बार अपने बयान को लेकर चर्चा में है. अब उनके बयान पर विपक्षी दलों ने निशाना साधा है. वहीं कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी परोक्ष तरीके से राहुल गांधी के बयान से दूरी बना ली है. यहीं नहीं कपिल सिब्बल ने तो राहुल को मतदाताओं को सम्मान करने की नसीहत भी दे डाली.

कपिल सिब्बल ने कहा कि देश के मतदाता बहुत ही समझदार है. हम सबको मतदाताओं के बुद्धिमावनी पर सवाल खड़ा नहीं करना चाहिये. उन्होंने कहा कि यहीं मतादात हैं जो किसी भी पार्टी को सत्ता में वापसी कराती है तो किसी पार्टी को वनवास देती है. उन्होंने कहा कि मतदाता आजकल बहुत ही जागरुक है. उन्हें पता होता है कि कौन-सी पार्टी को वोट देना है और किसे वोट नहीं करना है. उन्होंने कहा कि देश के सभी मतदाता फिर वो उत्तर के हो या दक्षिण या फिर पूरब या पश्चिम के सभी बराबर है. हालांकि उन्होंने इतना जरुर कहा कि कांग्रेस हमेशा से मतदाताओं का सम्मान करना जानती है. वहीं उन्होंने बीजेपी पर भी कटाक्ष किया है.

बता दें कि राहुल गांधी ने एक बयान में कहा था कि उत्तर भारत और दक्षिण भारत की राजनीति में बहुत अंतर दिखता है. जिसके बाद से ही बीजेपी ने राहुल गांधी को देश को बांटने की साजिश से बचने की सलाह दी. वहीं कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि राहुल ही बता सकते है कि उनके बयान का आखिर क्या मतलब था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केरल में किसानों के समर्थन में राहुल गांधी ने निकाली ट्रैक्टर रैली, मोदी सरकार पर कसा तंज

दिल्ली हाई कोर्ट ने नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी, राहुल गांधी को भेजा नोटिस

पल-पल इंडिया ने पहले ही कहा था- राहुल गांधी, पीएम मोदी को एक्सपोज करने में कामयाब हो गए हैं!

राहुल गांधी अपने पिता के हत्यारों के बारे में बोले, कोई नफरत या क्रोध नहीं है, मैंने उन्हें माफ किया

राहुल गांधी से सवाल मत पूछो, सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब दो!

असम में राहुल गांधी गरजे, बोले- हम दो-हमारे दो वाली सरकार सुन ले, सीएए नहीं होगा

Leave a Reply