रॉबर्ट वाड्रा का ऐलान: सही समय पर रखेंगे राजनीति में कदम

रॉबर्ट वाड्रा का ऐलान: सही समय पर रखेंगे राजनीति में कदम

प्रेषित समय :12:36:16 PM / Fri, Feb 26th, 2021

जयपुर. राजस्थान पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि वह भी राजनीति में आएंगे. वाड्रा ने कहा कि सब चाहते हैं वह राजनीति में आएं, लेकिन इसका भी सही समय आएगा. इससे पहले शुक्रवार को सुबह जयपुर पहुंचे वाड्रा ने राजधानी जयपुर के प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश जी के दरबार में जाकर उनके दर्शन किये और पूजा-अर्चना की.

मंदिर में दर्शन के बाद होटल में मीडिया से बातचीत करते हुए वाड्रा ने कहा कि वह राजनीति में आएंगे. उन्होंने कहा कि वह लोगों के लिये राजनीति में आना चाहते हैं. वाड्रा ने कहा कि कोई चाहता है कि मैं मुरादाबाद से आऊं और कोई चाहता है कि में गाजियाबाद से राजनीति में कदम रखूं.

वाड्रा ने महंगाई पर कहा कि आज आम आदमी परेशान है. पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. वाड्रा ने कहा कि इस पर कुछ बोलने से पहले उन्होंने आम आदमी के दर्द को समझने की कोशिश की है. आज लोग यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि वे अपनों के लिए दवाई लें या गाड़ी में पेट्रोल भरवायें. लोग गाडिय़ां चलाना छोड़ रहे हैं.

मंदिर में दर्शन करने पर राबर्ट वाड्रा ने कहा कि उन्होंने देशवासियों के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की है. वाड्रा ने ईडी से जुड़े मामले पर कहा कि ईडी को जितने सवाल पूछने हैं, वह पूछ चुकी है. मैं यहीं हूं जो भी पूछेंगे जवाब दूंगा. हालांकि उन्होंने कहा कि फिर से पूछताछ का कोई कारण नहीं है. उन्होंने कहा कि 25 साल हो गये लेकिन राजनीति के बारे में नहीं सोचा. मेरा इस्तेमाल किया जा रहा है. किसान आंदोलन पर वाड्रा ने कहा कि भारत के लोग पढ़े लिखे हैं. सवाल है तो बोलेंगे. उनको दबाया नहीं जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभी है राजस्थान घूमने का मौका, IRCTC के इन पैकेज में मिलेगा कई जगह घूमने का मौका

राजस्थान में डॉक्टर ने डॉक्टर से ली रिश्वत, बिल पास करने के बाद मांग रहा था 30 फीसदी रकम

अब बत्ती गुल हुई तो मुआवजा देगा राजस्थान का बिजली विभाग, बिजली कटौती के घंटे भी तय

आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने मॉरिस, राजस्थान ने 16.25 करोड़ में खरीदा

टेक्सटाइल पार्क को लेकर राजस्थान के मारवाड क्षेत्र के दो भाजपा नेता आमने-सामने!

राजस्थान दौरे में राहुल दिखें ज़्यादा परिपक्व, गहलोत का उभरा व्यक्तित्व!

राहुल की राजस्थान यात्रा.... चीन और सचिन की चर्चा!

Leave a Reply