भाभी जी घर पर हैं, के 1500 एपिसोड हुए पूरे, जश्न में डूबे नजर आए एक्टर्स

भाभी जी घर पर हैं, के 1500 एपिसोड हुए पूरे, जश्न में डूबे नजर आए एक्टर्स

प्रेषित समय :20:26:23 PM / Wed, Mar 17th, 2021

नई दिल्ली. टीवी के पॉपुलर शो 'भाभी जी घर पर हैं, को लेकर दर्शकों की दीवानगी बढ़ती जा रही है. इस शो को टीवी पर आते हुए 6 साल हो चुके हैं और इसका जलवा पहले की तरह बरकरार है. इसकी वजह है- शो के कमाल के कैरेक्टर्स. इन कैरेक्टर्स की खासियतें लोगों को खूब हंसाती और गुदगुदाती हैं. सभी को हंसाने वाले ये कलाकार आजकल बहुत खुश हैं. आखिर, बात ही कुछ ऐसी है.

दरअसल, शो भाभी जी घर पर हैं, ने अपने 1500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. 1500 एपिसोड पूरे होने की खुशी में घर के सदस्यों ने एक पार्टी आयोजित की थी. इस सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर हुई हैं, जिन्हें किसी और ने नहीं, घर के प्यार सदस्य टिल्लू उर्फ सलीम जैदी ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है. फोटोज में 1500 एपिसोड पूरे होने की खुशी सभी कलाकारों के चेहरे पर देखी जा सकती है.

फोटो शेयर करते हुए सलीम जैदी लिखते हैं, 1500 सौ एपिसोड मुकम्मल हो गए आप सब की दुआ से...भाभी जी घर पर हैं. इस सेलिब्रेशन में अनीता भाभी (नेहा पेंडसे), विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख), अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे), मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौर), टिल्लू (सलीम जैदी) संग शो के लगभग सभी सदस्य शामिल हुए थे.

यह शो अपने किरदारों और उनके जबरदस्त अभिनय की बदौलत सफल हुआ है. इसके हर किरदार की अपनी अहमियत है. फिर चाहे वह अंगूरी भाभी हो या फिर विभूति नारायण, वे लोगों के दिलों में खास जगह रखते हैं. हाल में शो की गोरी मेम बनती रहीं सौम्या टंडन की जगह एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को लिया गया है. इन्हें भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

बता दें कि इसी महीने इस शो को टीवी पर प्रसारित होते 6 साल पूरे हुए हैं, जिसके सैलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वीडियो में शो के सभी कलाकार केक काटते और जश्न मनाते हुए नजर आ रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

TCL ने भारत में लॉन्च किया पहला एंड्रॉयड 11 पर आधारित स्मार्ट टीवी

टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

एंटीलिया मामला: पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध, पीपीई किट पहने आया नजर

टीवी सीरियल में काम करके रूबिना दिलैक को 9 महीनों तक नहीं मिले थे पैसे, बेचना पड़ा था घर

फिल्म और टीवी की दुनिया के गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2021 की घोषणा

जबलपुर में 5 सीरियल चैन स्नेचर्स गिरफ्तार, बाजार में महिला की चेन छीनकर फरार हुए थे लुटेरे, सीसीटीवी फुटेज से पकड़ाए

टीवी न्यूज चैनल पर लाइव डिबेट में बवाल, आंध्र प्रदेश बीजेपी महासचिव को मारी चप्पल, मचा हंगामा

Leave a Reply