ऐसे चोर जो घरों के बाहर फैले महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराते थे, मेरठ पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

ऐसे चोर जो घरों के बाहर फैले महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराते थे, मेरठ पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:21:44 PM / Fri, Mar 19th, 2021

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में पुलिस ने दो अजीब चोरों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों चोर लोगों के घरों से महिलाओं के अंडरगारमेंट चोरी करके फरार हो जाते थे. बीते कई दिनों से शहर के कुछ इलाकों में इस तरह की शिकायतें आ रही थी. अंडरगारमेंट्स चोरी करने के इस मामले का वीडियो भी पुलिस को मिला है, जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई भी की है.

पुलिस को जो वीडियो बरामद हुआ है उसमें दोनों चोर युवक अंडरगारमेंट्स चुराते और फिर अपनी स्कूटी से भागते हुए देखे गए. जब वीडियो में आधार पर पुलिस ने छानबीन की तो सदर पुलिस ने मोहम्मद रोमिन और मोहम्मद अब्दुल नाम के युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे केवल मनोरंजन के लिए अंडर गारमेंट चुराए थे. अब पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है

14 मार्च को दर्ज हुई थी शिकायत

गौरतलब है कि 14 मार्च को संजय चौधरी नाम के एक शख्स ने सदर बाजार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि घर के बाहर सुखाने के लिए डाले गए अपनी नाबालिग बेटी के अंडरगारमेंट्स चोरी करते देखा है और इसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया है. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, लोगों में गुस्सा भड़क गया. साथ ही कई लोगों ने यह भी शक जताया कि महिला के अंडरगारमेंट्स चोरी करने के पीछे की वजह काला जादू भी हो सकता है.

वहीं थाना प्रभारी सदर बाजार विजेंद्र राणा ने बताया कि आरोपित ने कहा कामुकता के लिए लड़कियों के अंडर गारमेंट चोरी करते थे. अब तक करीब 10 से ज्यादा लड़कियों के कपड़े चोरी कर चुके हैं. पुलिस ने बताया कि लड़कियों के अंडरगारमेंट चोरी के मामले में और लोगों के जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है. इनकी भी तलाश की जाएगी, लेकिन उससे पहले आरोपित के दूसरे साथ की तलाश के बाद पूछताछ की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना में सड़क हो गई चोरी! मौके पर पहुंचे विधायक हैरान

अब सुरक्षा संस्थान ओएफके की रेल की पटरियां चोरी..!

झारखंड: गाड़ी चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

दीपिका पादुकोण के जींस के एड पर लगा चोरी का आरोप

एमपी के इस शहर में आटो में जरा सम्हल कर बैठे, पलक झपकते ही होती है चोरी

लेडी गागा के चोरी हुए दोनों डॉगी 2 दिन बाद मिले, ढूंढने वाले के लिए रखा था 3.5 करोड़ का इनाम

पॉप सिंंगर लेडी गागा के 2 कुत्ते हुए चोरी, खोजने वाले को 3.5 करोड़ का इनाम मिलेगा

Leave a Reply