हमें पांच साल के लिए मौका दें तो पिछले 70 साल की बर्बादी को पाट दूंगा: पीएम मोदी

हमें पांच साल के लिए मौका दें तो पिछले 70 साल की बर्बादी को पाट दूंगा: पीएम मोदी

प्रेषित समय :15:07:47 PM / Sat, Mar 20th, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में वोटरों को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज खडग़पुर में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राज्य की जनता से अपील की हमें पांच साल के लिए मौका दें तो पिछले 70 साल की बर्बादी को पाट दूंगा. इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी को विकास की राह में रोड़ा करार दिया.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राज्य के विकास के लिए पैसा भेजती है, लेकिन ममता बनर्जी यहां उन योजनाओं को लागू नहीं होने देती. रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नारा लगाया. उन्होंने कहा कि बंगाल में इस बार बीजेपी की सरकार.

रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हमारी पार्टी बंगाल की सत्ता में आती है तो हम चरणबद्ध तरीके से यहां का विकास करेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार बनते ही कृषि, सिंचाई और कोल्ड स्टोरेज की सुविधा बेहतर की जाएगी.

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल ने कांग्रेस के कारनामें देखे हैं, वामदल की बर्बाबी को अनुभव किया है और टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे चूर-चूर किया, पिछले 70 साल में यही देखा है. हमें 5 साल का मौका दीजिए, 70 साल की बर्बादी को मिटाकर रहेंगे.

वोटरों को अपने पक्ष में लुभाने के लिए पीएम मोदी ने बंगाल कार्ड भी खेला. इस दौरान उन्होंने कहा कि जनसंघ के जनक इसी बंगाल के सपूत थे. इसलिए अगर यहां सही अर्थ में कोई बंगाल की पार्टी है तो वो है बीजेपी. बीजेपी के डीएनए में आशुतोष मुखर्जी और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी का आचार, विचार, व्यवहार और संस्कार है.

विकास के मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा द्घस्र जहां-जहां राज्यों में बीजेपी सरकारें हैं, वहां केंद्र और बीजेपी की राज्य सरकार मिलकर डबल इंजन की ताकत के साथ जनता-जनार्दन की सेवा में लगे हुए हैं. हम सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ काम कर रहे हैं.

रैली के दौरान पीएम मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनजीज़् पर करारा हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित प्रदेशों में विकास हो रहा है लेकिन पश्चिम बंगाल में दीदी, विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं. आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको दुनीज़्ति दी, आपके साथ विश्वासघात किया.

पीएम मोदी ने कहा कि आज दीदी, दस ओन्गीकार की बात कर रही हैं. अरे दीदी, बंगाल के लोगों ने आपको दस साल सेवा का अवसर दिया था. लेकिन आपने उन्हें लूट-मार से भरे दस साल दिए. आपने उन्हें 10 साल का भ्रष्टाचार दिया. आपने उन्हें 10 साल का कुशासन दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल की सियासी दौड़ में तो टीएमसी ही आगे है!

प्रदीप द्विवेदी: पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजे देश का सियासी समीकरण बदल देंगे!

प्रदीप द्विवेदीः पश्चिम बंगाल चुनाव- सच्चाई छुप नहीं सकती, तकनीकी गड़बडियों से...

पश्चिम बंगाल चुनावः हमला या हादसा! लेकिन इसके असर से बीजेपी कैसे बचेगी?

पश्चिम बंगाल में राकेश टिकैत की एंट्री, कहा- किसानों को लूट रही है भाजपा, वोट नहीं दें

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल में सर्वे तो ममता के साथ हैं, कैसे मात देंगे मोदी?

पश्चिम बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी गरजीं, बोली- जो हमसे टकराता है, वो चूर-चूर हो जाता है

पश्चिम बंगाल पहुंचे पीएम मोदी बोले- दीदी ने बंगाल के लोगों का भरोसा तोड़ा

पश्चिम बंगाल इलेक्शन: टीएमसी के 291 प्रत्याशियों की घोषणा, ममता बनर्जी यहां से चुनाव लड़ेेंगी

Leave a Reply