जबलपुर से एक और चिटफंड कंपनी लाखों रुपए लेकर भागी..!

जबलपुर से एक और चिटफंड कंपनी लाखों रुपए लेकर भागी..!

प्रेषित समय :17:51:20 PM / Tue, Mar 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक और चिटफंड कंपनी हितग्राहियों के लाखों रुपए लेकर भाग गई है, इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ है जब खमरिया क्षेत्र में रहने वाली राधाबाई पटैल ने अपने चार लाख रुपए निकालने के लिए प्रयास किया तो पता चला कि कंपनी बंद हो चुकी है. पनागर पुलिस ने राधाबाई की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी प्रदीप अस्थाना की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार खमरिया निवासी राधाबाई पटैल उम्र 65 वर्ष के पास स्वर्गीय पति के चार लाख रुपए रखे थे, उक्त रुपया राधाबाई अपनी पोती की शादी के लिए बचाकर रखे थी. वर्ष 2015 में राधाबाई ने एजेंट गगन श्रीवास्तव के माध्यम से कैमूना के्रडिट कोआपरेटिव सोसायटी पनागर में चार लाख रुपए यह सोचकर जमा किए थे कि उक्त राशि का ब्याज मिलता रहेगा, 4 जनवरी 2020 के बाद से ब्याज मिलना बंद हो गया, अचानक ब्याज की राशि न मिलने से राधाबाई चितिंत हो गई.

उन्होने गगन श्रीवास्तव से इस संबंध में जानकारी लेना चाही लेकिन गगन ने कुछ नहीं बताया, कंपनी के पनागर स्थित कार्यालय पहुंचकर पता किया तो लोगों ने बताया कि उक्त कंपनी की शाखाएं बंद हो गई. इस बीच और भी लोग पहुंच गए, जिन्हे यह पता चला कि कंपनी का आफिस बंद हो गया है तो वे भी घबरा गए. राधाबाई ने पनागर थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने कंपनी खोलने वाले आरोपी प्रदीप अस्थाना के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. चर्चाओं में यह भी पता चला है कि कैमूना क्रे डिट कोआपरेटिव सोसायटी लिमिटेड कंपनी में कई लोगों ने अपना रुपया जमा किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में चिटफंड कंपनी का कारनामा: पेंशन-सब्सिडी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी

जबलपुर में हार्वेस्टर से टकराते ही मिनी-ट्रक के परखच्चे उड़े, एक की मौत, दूसरा गंभीर

जबलपुर में सांसद-विधायक का करीबी भाजयुमो नेता निकाला दुराचारी, महिला के साथ रेप कर वीडियो बनाया

जबलपुर में कोरोना संक्रमण से हो रही हर दिन मौत..!

जबलपुर में होली पर युवक की हत्या कर लगाई आग..!

जबलपुर में बाईक सवार को बचाने के चक्कर में मजदूरों से भरी बस पलटी, 20 घायल

एमपी: जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास पर पलटी मजदूरों से भरी बस, हादसे में 17 मजदूर घायल

Leave a Reply