जबलपुर में युवक को घेरकर किया चाकुओं से हमला

जबलपुर में युवक को घेरकर किया चाकुओं से हमला

प्रेषित समय :16:26:37 PM / Wed, Mar 31st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सुब्बाशाह मैदान हनुमानताल क्षेत्र में उस वक्त अफरातफरी व भगदड़ मच गई, जब मोहम्मद रहीम शाह पर मोहल्ले के  तीन बदमाशों ने घेराबंदी कर चाकुओं से दनादन वार किए, रहीम पर हमला होते देख भाई इकबाल भी बीच बचाव करने आया तो उसपर भी हमला कर दिया. हमले में घायल रहीम शाह को परिजनों सहित क्षेत्रीय लोगों ने उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर रहीम की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

पुलिस के अनुसार सुब्बाशाह मैदान हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाला रहीम शाह रात एक बजे के लगभग खाना खाकर घर के बाहर टहल रहा था, इस दौरान मोहल्ले के ही जामू, असरफ व इस्तियाक पहुंच गए, जिन्होने रहीम के साथ गाली गलौज कर मारपीट करना शुरु कर दिया. रहीम ने जब विरोध किया तो तीनों ने घेराबंदी कर चाकुओं से हमला करना शुरु दिया,  चारों से किए गए चाकुओं के हमले से रहीम के पेट, सीने, जांघ, हाथ व पैरों में गंभीर चोटें आई और वह गिर गया, रहीम पर हमला होते देख आसपास के लोगों में चीख पुकार व भगदड़ मच गई, शोर सुनकर भाई इकबाल पहुंच गया, जिसने हमलावरों को रोकने की कोशिश की तो उसपर भी हमला कर दिया.

चाकूबाजी की घटना से चहल-पहल का माहौल मातम में बदल गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल रहीम शाह को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया, मेडिकल अस्पताल में भरती रहीम की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर आरोपी जामू उर्फ निजामुद्दीन उम्र 18 वर्ष, इस्तियाक 18 वर्ष निवासी 16 क्वाटर राजू टेंट हाउस के पास व असरफ अली 18 वर्ष निवासी रजा चौक को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कुख्यात बदमाश कज्जू उर्फ कदीर के रसूख पर चला बुल्डोजर, निर्माणाधीन दस ड्यूपलैक्स जमींदोज..!, देखें वीडियो

जबलपुर में 100 एकड़ की फसल में लगी भीषण आग

जबलपुर से एक और चिटफंड कंपनी लाखों रुपए लेकर भागी..!

जबलपुर में दो ने फांसी लगाई, तीसने ने आग, चौथे ने तालाब, पांचवे की बस में मिली लाश

जबलपुर में हार्वेस्टर से टकराते ही मिनी-ट्रक के परखच्चे उड़े, एक की मौत, दूसरा गंभीर

जबलपुर में सांसद-विधायक का करीबी भाजयुमो नेता निकाला दुराचारी, महिला के साथ रेप कर वीडियो बनाया

Leave a Reply