एमपी की लुटेरी दुल्हनें, शादी के बाद रुपया, जेवर लेकर भाग जाती हैं..!

एमपी की लुटेरी दुल्हनें, शादी के बाद रुपया, जेवर लेकर भाग जाती हैं..!

प्रेषित समय :18:51:49 PM / Thu, Apr 1st, 2021

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है, जिसमें दो युवतियों ने तीन माह पहले कपड़ा कारोबारी भाईयों से शादी की, दो माह रहने के बाद दोनों दुल्हनें घर से 10 लाख रुपए के गहने व 7 लाख रुपए लेकर भाग निकली. लुटेरी दुल्हनों ने इससे पहले उज्जैन में भी इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने लुटेरी दुल्हनों सहित 6 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.  

पुलिस के अनुसार ग्वालियर के कपड़ा कारोबारी नागेन्द्र जैन ने अपने दोनों भाई दीपक व सुमित जैन की शादी दिसम्बर 2020 में नंदनी व रिंकी मित्तल से शादी कराई, ये रिश्ता दोनों लड़कियों के भाई संदीप मित्तल की उपस्थिति में तय हुआ था, जो समाज के बाबूलाल जैन ने कराया था. शादी के करीब 25 दिन तक दोनों दुल्हनें ससुराल में रही, इसके बाद वे मायके चली गई, 9 जनवरी को दोनों अपने भाई संदीप व आकाश के साथ आई. कुछ दिन रुकने के बाद दोनों बहनों ने घर से करीब 10 रुपए के जेवर व 8 लाख रुपए नगदी निकाले और चली गई, दोनों के वापस न आने पर परिजनों को संदेह हुआ तो कमरे की तलाशी ली तो आलमारी से जेवर व नगदी रुपया गायब था. दोनों के रुपया व जेवर लेकर भाग जाने से परिजन भी स्तब्ध रह गए, अपने स्तर पर परिजन पता लगाते रहे, जब कोई जानकारी नहीं मिली तो बिलौआ थाना पुलिस को सूचना दी, जिसपर पुलिस ने नंदनी व रिंकी सहित 6 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

दोनों बहुओं से बात करने के बाद ससुर को आया अटैक, फिर हुई मौत-

पुलिस को पूछताछ में यह भी बता चला कि मायके से लौटने के बाद दोनों बहुओं रिंकी व नंदनी ने बंद कमरे में ससुर से कुछ देर तक बात की, इसके बाद ससुर को अटैक आ गया, जिन्हे अस्पताल में भरती कराया गया, जहां पर ससुर की मौत हो गई, दोनों बहुएं तेंरहवी तक रुकी रही, इस बीच सारे जेवर व रुपए बटोरे और भाग निकली.

उज्जैन में भी की है इसी तरह की ठगी-

पुलिस को जांच में यह जानकारी लगी है कि उज्जैन में रहने वाली नंदनी व रिंकी मित्तल द्वारा उज्जैन में भी इस तरह की ठगी की घटना को अंजाम दिया गया है, यहां से भी शादी करके लाखों रुपयों के जेवर उड़ाए गए.

दोनों है शादीशुदा, एक बच्चा भी है-

परिजनों के कई बार बुलाने के बाद भी जब नंदनी व रिंकी मित्तल नहीं आई तो सोशल मीडिया पर एकाउंट चेक किए गए, जिसमें पता चला कि दोनों पहले से ही शादीशुदा है, जिसमें नदंनी का एक बेटा भी है,उनकी फेसबुक नंदनी प्रजापति व टीना यादव के नाम से है, जबकि रिंकी की आईडी रीना चंदेल व दूसरे भाई आकाश मित्तल की आकाश मराठा के नाम से मिली है, उज्जैन में दोनों दुल्हनों के साथ उनके साथियों पर शादी के नाम पर ठगी करने का प्रकरण दर्ज है.

युवतियों ने कहा था कि पिता की तूफान में मौत हो गई थी-

पीडि़त कारोबारी ने बताया कि रिंकी व नंदनी मित्तल की शादी इंदौर निवासी बाबूलाल जैन ने कराई थी, जिन्होने बताया था कि दोनों लड़कियों के पिता 2012 में आए तूफान की चपेट में आकर खत्म हो गए थे, परिवार गरीब है, जिसके चलते दोनों ओर से शादी का खर्च पीडि़त परिवार ने ही उठाया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

मध्यप्रदेश के 25 लाख लोग कोरोना काल में हुए बेरोजगार, प्रति व्यक्ति की आय 3 हजार रुपए घटी

मध्यप्रदेश में पांचवी तक की क्लास इस साल भी नहीं लगेगी, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया निर्णय

मध्यप्रदेश में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश के 14 जिलों में कर्फ्यू की तैयारी.!

मध्यप्रदेश में यात्रियों लगने वाला है झटका, एक मार्च से बढ़ जाएगा बसों का किराया

Leave a Reply