कोरोना संक्रमण से तीन सगे भाईयों की मौत, हादसे से सदमें में है परिवार

कोरोना संक्रमण से तीन सगे भाईयों की मौत, हादसे से सदमें में है परिवार

प्रेषित समय :16:49:05 PM / Sat, Apr 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर संभाग स्थित गाडरवारा जिला नरसिंहपुर में रहने वाले तीन भाईयों की कोरोना संक्रमण के चलते अलग अलग शहरों में उपचार के दौरान मौत हो गई. एक ही घर के तीन भाईयों की मौत की खबर जिसने भी सुनी वह स्तब्ध रह गया, वहीं परिजनों की आंखो से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे. गौरतलब है कि नरसिंहपुर जिले को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है, यहां पर हालात दिनों दिन बिगड़ते ही जा रहे है.  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गाडरवारा जिला नरसिंहपुर निवासी यादव परिवार के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसमें बड़े भाई दिलीप यादव पाथरखेड़ा में नौकरी करते रहे, जिसके चलते उन्हे इलाज के लिए जबलपुर लाया गया था, वहीं रविवार तीसरे नम्बर की भाई संदीप व उनकी पत्नी को भी जबलपुर के अस्पताल में उपचार के लिए भरती कराया गया, इसके अलावा दूसरे नम्बर के भाई प्रदीप को मामूली लक्षणों के बाद गाडरवारा में ही रखा गया था.

शुक्रवार की शाम बड़े भाई दिलीप यादव की मौत हो गई, इसके बाद संदीप की भी जबलपुर में कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई, वहीं दूसरे नम्बर के भाई प्रदीप को जैसे ही दोनों भाईयों की मौत का पता चला तो उनकी भी शुगर बढ़ गई और कुछ देर बाद प्रदीप की भी सांसे थम गई. तीन भाईयों की मौत की खबर से परिजनों में चीख पुकार मच गई, मातम छा गया, जिसने भी हादसे के बारे में सुना तो स्तब्ध रह गया. गाडरवारा में घटना के बाद से मातम छा गया, गौरतलब है कि संदीप यादव कांग्रेस से पार्षद रहे, जिनका ट्रेवल्स का कारोबार रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

मध्यप्रदेश में पांचवी तक की क्लास इस साल भी नहीं लगेगी, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया निर्णय

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

मध्यप्रदेश के 25 लाख लोग कोरोना काल में हुए बेरोजगार, प्रति व्यक्ति की आय 3 हजार रुपए घटी

मध्यप्रदेश में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश के 14 जिलों में कर्फ्यू की तैयारी.!

Leave a Reply