ऐसे है जबलपुर के सांसद राकेश सिंह, आपदा में भी अवसर तलाश लिया, रेमडेसिविर इंजेक्शन अपनी फोटो वाले पर्चे के साथ बंटवाए

ऐसे है जबलपुर के सांसद राकेश सिंह, आपदा में भी अवसर तलाश लिया, रेमडेसिविर इंजेक्शन अपनी फोटो वाले पर्चे के साथ बंटवाए

प्रेषित समय :19:28:32 PM / Wed, Apr 14th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जरुरी माने वाले इंजेक्शन को लेकर हा-हा कार मचा हुआ है, जिसे उपलब्ध कराने में राज्य की शिवराजसिंह चौहान सरकार चितिंत है तो वही जबलपुर के सांसद राकेश सिंह ने इस आपदा में भी अपना चेहरा चमकाने के लिए अवसर तलाश लिया, उन्होने दस हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन वितरित करने की घोषणा की, 4600 बांट दिए, इसके बाद 12 सौ इंजेक्शन सांसद की फोटो वाले पम्पलेट के साथ बांटे जा रहे है, यहां तक कि रेमडेसिविर इंजेक्शन का श्रेय लेने के लिए शहर के प्रमुख स्थानों पर बैनर भी लगवाए गए है.

बताया जाता है कि सांसद राकेश सिंह अपना चेहरा चमकाने का कोई भी अवसर कभी नहीं गवाते है, अब शहर में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उन्होने रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीदने का निर्णय पिछले दिनों लिया, सांसद निधि से दस हजार इंजेक्शन रेडक्रास के जरिए खरीदने के लिए आवंटन किया गया, शासकीय अस्पतालों में इलाज करा रहे करीब 46 सौ इंजेक्शन मरीजों को लग चुके है, इसके बाद आपूर्ति कम होने पर 12 सौ इंजेक्शन ही मिल पाए, सांसद द्वारा अब इन इंजेक्शनों को शासकीय अस्पताला में अपने फोटो वाले पर्चे के साथ बांटा जा रहा है, सांसद निधि से वितरित कराए जा रहे इंजेक्शन को लेकर अब शहर में चर्चा का माहौल बन गया है, यहां तक कि शहर के प्रमुख चौराहों पर बैनर तक लगवा दिए, जिसमें सांसद राकेश सिंह की फोटो के साथ निशुल्क वितरण लिखा गया है.

इधर कांगे्रस नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ने कहा कि भाजपा नेता कोरोना संक्रमण के इलाज में अपनी नाकामियों को छिपाने तरह तरह के हथकंडे अपना रहे है, कालाबाजारी तो रुकवा नहीं पा रहे है. सांसद के बाद अब कांगे्रेस विधायक तरुण भनोट, विनय सक्सेना, भाजपा विधायक अजय विश्रोई व सुशील तिवारी ने भी इंजेक्शन खरीदने की अनुमति मांगी है. क्योंकि अब सांसद के आपदा में अवसर तलाशते हुए चेहरा चमकाने को लेकर राजनैतिक दलों के नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं के बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में लाक-डाउन में हुई लूट, नाकामी छिपाने पुलिस कह रही चोरी..!

जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती अधिवक्ता की इंजेक्शन लगाते ही मौत, परिजनों ने किया हंगामा, तोडफ़ोड़

जबलपुर : बिलहरी में डॉ. सुलाखिया के अस्पताल में वकील की इंजेक्शन लगते ही मौत, हंगामा, मारपीट, भारी पुलिस पहुंची

जबलपुर में मंत्री के सामने बिफरे विधायक, कहा- अधूरी तैयारियों की वजह से बेकाबू हुआ कोरोना

एमपी के इंदौर में किराना, फल, सब्जी सुबह 6 से 4 बजे तक खुली रहेगी, जबलपुर में मिले 602 पाजिटिव, 5 की मौत, किराना दुकानें 15 अप्रेल से पूर्णत: बंद ..!

जबलपुर में कोरोना कर्फ्यू के बीच खुली 107 दुकानें, हो गई कार्रवाई, 85 को पहुंचाया जेल

एमपी में बिगड़े जा रहे हालात, भोपाल में हो रही प्रतिदिन 10 से 15 मौत, जबलपुर, इंदौर में भी संक्रमण का कहर

Leave a Reply