विराट कोहली ने एक रन से जीत दर्ज करने के बाद तूफान को कहा धन्‍यवाद

विराट कोहली ने एक रन से जीत दर्ज करने के बाद तूफान को कहा धन्‍यवाद

प्रेषित समय :10:12:45 AM / Wed, Apr 28th, 2021

नई दिल्‍ली. विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स पर एक रन से रोमांचक जीत दर्ज की. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित ओवर में एबी डिविलियर्स के नाबाद 75 रन की मदद से 171 रन बनाए. जवाब में दिल्‍ली निर्धारित ओवर में 170 रन ही बना पाई. रोमांचक जीत के बाद कोहली ने खुलासा किया कि दिल्‍ली के कप्‍तान ऋषभ पंत और शिमरोन हेटमायर की बल्‍लेबाजी को देखकर एक समय उन्‍हें हार नजर आने लगी थी. पंत ने नाबाद 58 रन और हेटमायर ने 25 गेंदों पर नाबाद 53 रन बनाए थे. उन्‍होंने रेत के तूफान को भी धन्‍यवाद कहा.

कोहली ने कहा कि एक समय ऐसा लग रहा था कि मैच हमारे हाथ से निकल रहा है. मगर आखिरी ओवर में मोहम्‍मद सिराज ने विश्‍वास दिलाया और हमने सोचा कि वह एक पेशेवर और अच्‍छी गेंदबाजी से मैनेज करेंगे. कोहली ने कहा कि अगर आरसीबी की टीम फील्डिंग में कमी नहीं करती तो यह मैच इस तरह से आगे बढ़ने वाला नहीं था. दरअसल मैच में आरसीबी ने कुछ कैच और रन आउट के कुछ मौके छोड़ दिए थे, जिस वजह से मुकाबला आखिर तक चला गया.

कप्‍तान कोहली ने एबी डिविलियर्स की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि हमने विकेट गंवाए, मगर डिविलियर्स बेखौफ ही रहे.  हेटमायर ने भी शानदार बल्‍लेबाजी की. वरना हम नियंत्रण में थे. कोहली ने मैच से पहले आए रेत के तूफान का भी शुक्रिया अदा किया, क्‍योंकि तूफान ने कारण रात में ओस नहीं थी और सूखी गेंद से गेंदबाजी की, जिसका फर्क मैच पर पड़ा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2021: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर जीता कोलकाता नाइट राइडर्स

आईपीएल : कोलकाता टीम को 124 रन का टारगेट, प्रसिद्ध कृष्णा ने पंजाब के 3 विकेट झटके

जबलपुर में आबाद आईपीएल क्रिकेट का सट्टा, गोरखपुर-बेलबाग क्षेत्र में दबिश, 6 गिरफ्तार

आईपीएल 2021: हैदराबाद को हराकर अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल में दिल्ली ने हैदराबाद को दिया 160 रनों का लक्ष्य

जबलपुर में लॉकडाउन में सबकुछ बंद, सिर्फ सटोरिए आबाद, अब रानीताल क्षेत्र में आईपीएल क्रिकेट का सट्टा

आईपीएल: तूफानी अर्धशतक जडऩे वाले जडेजा ने झटके तीन विकेट, बैंगलोर को मिली पहली हार

आईपीएल बेंगलुरु को 192 रन का टारगेट, जडेजा ने 28 बॉल पर 62 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, हर्षल के आखिरी ओवर में 5 छक्के लगे

Leave a Reply