जबलपुर में लॉकडाउन के बीच दिन-दहाड़े चली गोलियां..!, देखें वीडियो

जबलपुर में लॉकडाउन के बीच दिन-दहाड़े चली गोलियां..!, देखें वीडियो

प्रेषित समय :18:02:44 PM / Thu, May 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच भी अपराधियों के हौसले बुलंद है, कहने को तो शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर पुलिस का पहरा है इसके बाद भी लुटेरे, बदमाश अपराधिक वारदातों को अंजाम देने में पीछे नहीं है. आज चेरीताल रोड पर बाईक सवार बदमाशों ने एक युवक से लूट करने के लिए फायरिंग कर दी, गोलियां चलते देख युवक किसी तरह बचकर निकल आया, गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिसपर लुटेरे भाग निकले. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद लुटेरों को पकडऩे के लिए चारों ओर नाकाबंदी कर दी.

पुलिस के अनुसार चंडालभाटा स्थित खंडेलवाल गोदाम से कर्मचारी अमित राजपूत बैग में 2 लाख 20 हजार रुपए लेकर अमित खंडेलवाल के घर जाने के लिए निकला, जब वह गोपाल सदन चेरीताल के सामने से गुजर रहा था, तभी मोटर साइकल से पीछा करते हुए आए बदमाशों ने अमित पर फायर किया, गोली चलते ही अमित बच गया, इसके बाद फिर बदमाशों ने अमित पर फायर किए, किसी तरह अमित अपने आप को बचाते हुए भागा, इधर दिनदहाड़े गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास से गुजर रहे लोगों में अफरातफरी मच गई, यहां तक कि रहवासी व घरों के सामने बैठे लोग एकत्र हो गए, जिन्हे देख लुटेरे भाग निकले. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिनके बीच घटना को लेकर चर्चा रही कि लॉक डाउन में आम आदमी को घर से निकलना मुश्किल है चौराहों पर तैनात पुलिस कर्मी पकड़कर चालानी कार्यवाही करते है लेकिन चोर, लुटेरों को लॉकडाउन में घूमने की खुली छूट है, वे आराम से वारदात को अंजाम देकर निकल जाते है, जिनका दूर दूर तक पता नहीं चलता है. हालांकि घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने पूछताछ के बाद आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज निकालकर लुटेरों की तलाश शुरु कर दी है.

थाना के सामने ही होती है टीआई की चेकिंग-

कोतवाली थाना जहां के थानाप्रभारी अनिल गुप्ता कहने के लिए तो नियम के बड़े पक्के है, वे अपनी कार्यशैली को भी कुछ इस तरह से दर्शाते है कि क्षेत्र में बड़ा शांत है, लेकिन हकीकत कुछ और ही कोतवाली क्षेत्र में यह वारदात ही बताती है कि कोतवाली क्षेत्र कितना सुरक्षित है, इस थाना की सारी चेकिंग थाना के सामने बैरीकेट लगाकर ही होती है, यहां से आने जाने वालों को ही रोका जाता है अन्य क्षेत्र भगवान भरोसे है, इसका एक फायदा यह भी है कि थानाप्रभारी से लेकर अन्य स्टाफ को कहीं जाना ही नही पड़ता है, सारी ड्यूटी थाना के सामने से ही हो जाती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में शराब के नशे में पत्नी की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या..!

जबलपुर के लिए गौरव का क्षण, भेड़ाघाट यूनेस्को की वल्र्ड हैरिटेज की सूची शामिल..!

जबलपुर में तहसीलदार की गाड़ी से किसान दम्पत्ति के अपहरण की कोशिश..!

मानसून की दस्तक के पहले जबलपुर रेल मंडल मुस्तैद, किये एहतियाती उपाय

जबलपुर में सिटी अस्पताल की दवा दुकान, मोखा के प्लाट पर भी मिले नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन

जबलपुर में शादी से इंकार पर सिरफिरे आशिक दोस्तो के साथ मिलकर खेला खूनी खेल, भाई-पड़ोसी पर किए ताबड़तोड़ हमले, एक की मौत, दूसरा गंभीर

पश्चिम मध्य रेल के केन्द्रीय अस्पतालों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की प्रक्रिया शुरू

Leave a Reply