एक भी मृत्यु दुखद होती है, लेकिन कमलनाथ मौत में खोज रहे हैं राजनीति का अवसर: सीएम चौहान

एक भी मृत्यु दुखद होती है, लेकिन कमलनाथ मौत में खोज रहे हैं राजनीति का अवसर: सीएम चौहान

प्रेषित समय :13:28:21 PM / Sun, May 23rd, 2021

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम मध्य प्रदेश में दिनोंरात मेहनत करके कोविड-19 के संकट से जनता को निकालने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन कमलनाथ जी आप मौत में राजनीति का अवसर खोज रहे हो.

उन्होंने कहा कि एक भी मृत्यु दुखद होती है, लेकिन मौत कहां नहीं हुई? राजस्थान, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र या दुनिया के बाकी देशों में नहीं हुई? एक-एक मौत मेरे दिल पर बोझ है और हम पीड़ित परिवारों की हर संभव सेवा करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन आप आग लगा दो जैसे बयान दे रहो हो, जैसे आपको मौका मिल गया हो.

सीएम चौहान ने कहा कि मौत आपको व्यथित नहीं करती, ज्यादा मौतों में आपको अवसर दिखता है। मैं इस तरह की सोच की कड़ी निंदा करता हूं. मेरा भारत कोविड-19 अब इस तरह के शब्दों का प्रयोग करना, इंडियन कोरोना वाला बयान देना, क्या कांग्रेस को शोभा देता है? क्या इस बयान से दूसरे देशों में रहने वाले भारतीयों का मनोबल कम नहीं होगा? क्या देश के सम्मान को चोट नहीं पहुंचेगी? क्या यह बयान राष्ट्रद्रोह जैसा नहीं है?

सीएम चौहान ने कहा कि हम प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण को दिनोंरात नियंत्रित करने में लगे हुए हैं और मुझे आशा थी कि राष्ट्रीय संकट में सभी राजनीतिक दल एक होंगे. लेकिन मुझे कहते हुए बेहद तकलीफ है कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी देश और प्रदेश का मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण अब पूरी तरह से नियंत्रित है. लगातार पॉजिटिविटी रेट कम हो रहा है. आज की पॉजिटिविटी रेट 4.36 प्रतिशत है. रिकवरी रेट 91.5 प्रतिशत है. स्थिति लगातार सुधर रही है और मुझे विश्वास है कि मध्य प्रदेश में कोरोना पर जल्द ही पूरी तरह से काबू पा लिया जायेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के बालाघाट में नक्सलियों ने तेंदूपत्ता फड़ को किया आग के हवाले, सरकार को दी चेतावनी

एमपी के जबलपुर में कोरोना काल में मिसाल बनी टिंकल शाह-डाक्टर अरविंद साहू की जोड़ी, सैकड़ों मरीजों की बचाई जान

एमपी के जबलपुर में हाईवा से टकराए ट्रक के परखच्चे उड़े, एक की मौत

एमपी. सिवनी के जंगल में कमजोर हालत में मिला तेंदुये का बच्चा, अच्छी देखभाल के लिये भेजा गया भोपाल

इंदौर: हाईकोर्ट ने एमपी सरकार को दिए निर्देश, जब्त इंजेक्शन की पहचान करके सीएमएचओ को उपलब्ध कराएं

IMA एमपी ने बनाया प्रदेश का सबसे बड़ा टेली-कंस्लटेटिंग ग्रुप, कोरोना संबंधित नि:शुल्क जानकारी मिलेगी

Leave a Reply