वरुण धवन: अपने काम को खूब एंजॉय करता हूं!

वरुण धवन: अपने काम को खूब एंजॉय करता हूं!

प्रेषित समय :21:40:25 PM / Wed, May 26th, 2021

सुभाष शिरढोनकर. ’जुड़वां’ और ’कुली नंबर 1 के रीमेक करने के बाद खबर आ रही है कि वरूण धवन जल्दी ही ’बड़े मियां छोटे मियां’ के रीमेक में गोविंदा वाले किरदार में नजर आएंगे.
1999 में आई  फिल्म ’बड़े मियां छोटे मियां’ को वाशु भगनानी ने प्रोड्यूस किया था और उसे वरुण के पिता डेविड धवन ने निर्देशित किया था. अब इसका रीमेक वासु के बेटे जैकी भगनानी बनाने जा रहे हैं. पिता पुत्र की जोड़ी की यह चौथी फिल्म होगी.

वरुण इस वक्त कियारा आडवाणी के साथ करण जौहर की ’जुग जुग जियो’ कृति सेनन के साथ ’भेडि़या’ श्रीराम राघवन की ’इक्कीस’ और ’सनकी’ जैसी फिल्मों में व्यस्त हैं. इसलिए ’बड़े मियां छोटे मियां’ 2022 में ही रिलीज हो सकेगी. लगता है कि वरुण धवन 2022 के लिए पूरी तरह तैयार हैं. प्रस्तुत है वरुण धवन के साथ की गई बातचीत के मुख्य अंशः

बदलापुर (2015) के बाद आप एक बार फिर श्रीराम राघवन के साथ ’इक्कीस’ कर रहे हैं. इसमें अपने किरदार के बारे में कुछ बताइए ?

आर्मी बैकग्राउंड बेस्ड इस फिल्म में, मैं  परमवीर चक्र विजेता आर्मी ऑफिसर अरुण खेत्रपाल का किरदार निभा रहा हूं. इसके लिए इन दिनों मैं अपना वजन कम करने में जुटा हूं. राष्ट्रीय रक्षा अकादमी में कुछ समय बिताते हुए मैं वहां के सैन्य अधिकारियों से अपने किरदार के लिए कुछ ट्रेनिंग लूंगा. फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी और इसे अगले साल मार्च तक रिलीज किया जाएगा.

आपकी गिनती बॉलीवुड के उन चुनिंदा एक्टर्स में होती है, उन्हें काफी कम अवसरों पर फ्लॉप का सामना करना पड़ा ?

जिस इंडस्ट्री में सफलता को लेकर निश्चित भविष्यवाणी कोई नहीं कर सकता. मुझे लगातार सफलता मिलती रही है, यह मेरी खुशनसीबी है  लेकिन मुझे लगता है कि इसमें मेरा अपना व्यक्तिगत योगदान कम और किस्मत की भूमिका ज्यादा रही है.

’स्त्राी’ के निर्देशक अमर कौशिक के निर्देशन में आप ’भेडि़या’ कर रहे हैं. इसे ’स्त्राी 2’ कहा जा रहा है ?

नहीं, ’भेडि़या’ ’स्त्राी’ से बिलकुल अलग है. यह एक डार्क  कॉमेडी होगी. अमर कौशिक एक बहुत टैलेंटेड डायरेक्टर हैं. फिल्म के हर फ्रेम पर उनकी शानदार पकड़ होती है.

साजिद नाडियाडवाला ज्यादातर सलमान और अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ काम करते रहे हैं. आप उनकी फिल्म ’सनकी’ में क्या कर रहे हैं ?

यह एक कॉमेडी बेस्ड एक्शन ड्रामा है. इसमें मैं पहली बार एक एक्शन हीरो का किरदार प्ले कर रहा हूं. रजत अरोड़ा फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल करने में जुटे हुए हैं. फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होगी. यहां मैं यह बताना चाहूंगा कि साजिद ने ’सनकी’ टायटल ’किक’ से काफी पहले रजिस्टर्ड करा रखा था.

अपने भाई रोहित धवन की ’ढिशुम’ में आप एक गाने में परिणीति चोपड़ा के साथ नज़र आये थे. अब ’सनकी’ में वे आपके अपोजिट मेन फीमेल लीड निभा रही हैं ?

मेरे अपोजिट इस फिल्म में परिणीति को कास्ट करने पर विचार चल रहा है लेकिन अभी फायनल कुछ नहीं है. परिणीति रणबीर कपूर के साथ ’एनिमल’ में व्यस्त होने की वजह से मेकर को शायद वे डेटस नहीं दे पा रही हैं जो उन्हें चाहिए.

क्या आप अब तक के अपने करियर से संतुष्ट हैं ?

मैं जिस तरह की फिल्में करता हूं, उन्हें लेकर मैं बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट होता हूं. अपने काम को मैं खूब एंजॉय करता हूं. मेरे काम के लिए ऑडियंस की प्रतिक्रिया मेरा जोश और भी बढा देती है.

एक फिल्म आप जाह्नवी कपूर के साथ करने वाले थे. उस फिल्म का क्या हुआ ?

मेरी शादी के पहले मुझे जाह्नवी कपूर के अपोजिट ’रणभूमि’ का ऑफर मिला था लेकिन उसके कुछ दिनों बाद ही कोरोना की दूसरी लहर ने जोर पकड़ लिया और एक बार फिर सब कुछ अस्त व्यस्त हो गया. शायद उस वजह से इस फिल्म का अब तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हो सका है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मोस्ट अवेटेड नई सुपरहीरो फिल्म 'एटर्नल्स' का पहला टीज़र जारी

शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की फिल्म ‘हंगामा 2’ OTT पर होगी रिलीज

RRR : फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स की करोड़ों में हुई डील

फिल्म 'क्लीन शेव' से वीडियो लीक होने पर घर से निकलना मुश्किल हो गया था- राधिका

टाउते तूफान का फिल्म इंडस्ट्री पर कहर, तहस-नहस हुआ सलमान-अजय देवगन का सेट

स्टार किड्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत, कहा- 'हम हर फिल्म के लिए ऑडिशन देते, वो नहीं

Leave a Reply