प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या..!

प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या..!

प्रेषित समय :20:06:25 PM / Sat, Jul 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/छतरपुर. मध्यप्रदेश के छतरपुर स्थित परेई गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे आशिक की चार लोगों ने लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी, हत्या के बाद लाश को घसीटते हुए सड़क पर फेंक दिया, घटना से गांव में सनसनी फैल गई, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार उत्तरप्रदेश के ग्राम पतराहा निवासी  तुलसी केवट बचपन से ही अपने ननिहाल परेई गांव में रहता था, जहां पर रहते हुए  एक युवती से प्रेमसंबंध बन गए, बीती देर रात तुलसी केवट गांव में प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर चला गया, उस वक्त युवती के पिता व चाचा बाहर किसी गांव में डफली बजाने गए थे, लेकिन कुछ देर बाद ही वे लौटकर गांव आ गए, जिन्होने तुलसी व युवती को आपत्तिजनक हालत में देख लिया, गुस्से से आगबबूला पिता, चाचा सहित परिवार के चार सदस्यों ने तुलसी केवट की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी, हत्या के बाद तुलसी की खून से लथपथ लाश को घसीटते हुए सड़क पर लाकर फेंक दिया.

यहां तक कि सुबह होने से पहले आरोपी घर में ताला लगाकर भाग निकले, घटना को लेकर गांव में सनसनी फैल गई, घटना को लेकर मृतक के परिजनों में आक्रोश व्याप्त रहा, मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है, वहीं परिजनों का कहना था कि जब तक आरोपी पकड़े नहीं जाते उस वक्त तक तुलसी केवट का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. इधर पुलिस द्वारा आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply