एमपी के विदिशा में कुआं धसका, कई लोग गिरे, अभी तक 10 को निकाला, रेस्क्यू जारी, बच्चे के गिरने के कारण जुटी रही भीड़

एमपी के विदिशा में कुआं धसका, कई लोग गिरे, अभी तक 10 को निकाला, रेस्क्यू जारी, बच्चे के गिरने के कारण जुटी रही भीड़

प्रेषित समय :22:17:33 PM / Thu, Jul 15th, 2021

पलपल संवाददाता, विदिशा. मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में स्थित गंजबासौदा में उस वक्त चीख पुकार मच गई, भीड़ के वजन से कुआं धसक गया, जिससे कई लोग कुएं में गिर गए, घटना की खबर मिलते ही जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए, रेस्क्यू जारी है अभी तक 10 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है, मामले में सीएम शिवराजसिंह चौहान मामले में पूरी नजर रखे हुए है.

बताया जाता है कि विदिशा के गंजबासौदा में आज एक बच्चा कुएं में गिर गया, बच्चे के गिरने की खबर मिलते ही आसपास के लोग की भीड़ लग गई, जो बच्चों को निकालने की कोशिश कर रहे थे, लगातार बढ़ रही भीड़ के वजन से कुआं ही धसक गया, देखते ही देखते भीड़ में खड़े कई लोग कुएं में समा गए, जिससे चीख पुकार व भगदड़ मच गई. कुआं धसकने से लोगों के गिरने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंच गए, जेसीबी से लेकर अन्य जरुरत के उपकरण बुलाए गए और लोगों को बाहर निकालने का सिलसिला शुरु हो गया, अभी तक दस लोगों को बाहर निकाला जा चुका है, अभी यह नहीं बताया जा रहा है कि कितने लोग कुएं के अंदर गिरे है, बस यही कहा जा रहा है जिस वक्त घटना हुई है कई लोग खड़े थे, जिसमें बच्चे भी शामिल रहे. सीएम शिवराजसिंह विदिशा में है, उन्होने आला अधिकारियों को मौके पर रवाना कर दिया है, विदिशा के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग भी भोपाल से गंजबासौदा के लिए रवाना हो गए है. घटना को लेकर गंजबासौदा के लोगों में हड़कम्प मचा हुआ है, वे परिवार के सदस्य भी मौके पर भी पहुंच गए, जिनके परिजनों के कुएं में गिरने की खबर है, हर तरफ चीख पुकार मची हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply