एमपी के विदिशा में भारी बारिश, बाढ़ के हालात, कई घर डूबे, गिरे, पूरे प्रदेश में होगी भारी बारिश

एमपी के विदिशा में भारी बारिश, बाढ़ के हालात, कई घर डूबे, गिरे, पूरे प्रदेश में होगी भारी बारिश

प्रेषित समय :21:57:53 PM / Thu, Jul 22nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/ विदिशा. मध्यप्रदेश के विदिशा में देर रात से शुरु हुई बारिश से बाढ़ जैसे हालात निर्मित हो गए, घर से लेकर दुकानों तक पानी घुस गया, खेल मैदान तालाब बन गए, सड़कों पर खड़ी गाडिय़ां डूब गई, यहां तक कि दस से ज्यादा मकान गिर गए, जिन्हे स्कूलों में शिफ्ट किया गया है. यहां तक कि भोपाल सहित पूरे प्रदेश में भारी बारिश की संभावना है.

एमपी में मानसून ने समय से पहले एंट्री मारी तो लोगों की खुशी का ठिकाना न रहा, लेकिन इसके बाद मानसून रुठ सा गया था, लेकिन एक बार फिर मानसून ने करवट बदली है आज भोपाल सहित प्रदेश के कई जिलों में हल्की बारिश से लोगों ने राहत की सांस ली है वहीं विदिशा में देर रात शुरु हुई बारिश ने थमने का नाम नहीं लिया, जिसके चलते बाढ़ के हालात निर्मित हो गए,  घरों से लेकर दुकानों तक पानी घुस गया.

सड़क पर खड़े वाहन डूब गए, कच्चे मकान गिर गए. इसके अलावा होशंगाबाद, छिंदवाड़ा भी जमकर बारिश हुई है, इसके अलावा जबलपुर, खंडवा, इंदौर, भिंड व रीवा के ग्रामीण क्षेत्रों में भी जमकर बारिश हुई है, जबलपुर, भोपाल, इंदौर, ग्वालियर में भी सुबह से बादल छाए रहे, कहीं कहीं हल्की बारिश हुई है. मौसम विभाग की माने तो अभी बंगाल में लो प्रेशर एरिया बन रहा है, इसके अलावा अरब सागर में भी हलचल है, अगले 24 घंटे में एक ट्रफ लाइन मध्यप्रदेश में नीचे आ जाएगी, जिसके चलते अगले चार-पांच दिन तक बारिश होगी, इसके साथ ही 27 को भी सिस्टम बनते दिख रहा है, अगर वह समय पर बन गया तो प्रदेश में लगातार 8 दिन से ज्यादा बारिश का स्पेल रहेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बारिश से फिर बेहाल मुंबई! पटरियों और सड़कों पर भरा पानी, रेड अलर्ट जारी

मानसून ने पकड़ी रफ्तार: दिल्ली, हरियाणा और उत्तराखंड सहित कई राज्यों में भारी बारिश के आसार

ठाणे में भारी बारिश का कहर: भूस्खलन से 5 की मौत, 4 साल का मासूम भी शामिल

उत्तराखंड: भारी बारिश के कारण केदारनाथ और बदरीनाथ हाईवे बंद

पूरे देश में झमाझम बरसात का अलर्ट, अनेक हिस्सों में हो सकती है भारी बारिश

यूरोप में बाढ़ से तबाही: जर्मनी, बेल्जियम और स्विट्जरलैंड बारिश से बेहाल, 180 की मौत, 1500 से ज्यादा लापता, नदियों का रास्ता भी बदला

मुंबई में भारी बारिश का रेड अलर्ट, अगले 24 घंटे भारी, अब तक 25 लोगों की मौत

मुंबई में आफत की बारिश: दो अलग-अलग घटनाओं में अब तक 23 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

Leave a Reply