जबलपुर में शमीम के बाद नफीस खान के कबाड़ गोदाम पर पुलिस की दबिश, चोरी के ट्रक, बस यहां काटे जा रहे थे, देखे वीडियो

जबलपुर में शमीम के बाद नफीस खान के कबाड़ गोदाम पर पुलिस की दबिश, चोरी के ट्रक, बस यहां काटे जा रहे थे, देखे वीडियो

प्रेषित समय :17:28:27 PM / Sun, Aug 1st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ट्रांसपोर्ट नगर करोंदा नाला बायपास अधारताल में पुलिस ने नफीस खान के कबाड़ गोदाम पर छापा मारा, जहां से पुलिस भारी मात्रा में ट्रक व बसों के इंजन सहित अन्य कबाड़ बरामद किया है. ऐसा कहा जा रहा है कि यहां पर चोरी के ट्रक व बसों को काटकर कबाड़ कर बेच दिया जाता है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. इससे पहले पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर शमीम कबाड़ी के खजरी खिरिया स्थित गोदाम में दबिश दी थी, जहां से भारी मात्रा में ट्रक, के्रन के पार्टस मिले थे.

अधारताल टीआई शैलेष मिश्रा ने बताया कि करमचंद चौक निवासी नफीस खान की करोंदा नाला बायपास के पास कबाड़ गोदाम है, जहां पर चोरी के ट्रक व बसों को कबाड़ कर बेचा जाता है, जिसपर पुलिस की टीम ने नफीस खान के गोदाम पर छापा मार दिया, यहां पर पुलिस को ट्रक व बस के करीब 26 इंजन व 2 चेचिस मिले है, जिनकी कीमत 25 लाख रुपए से अधिक है. मौके पर पुलिस ने नफीस खान पिता याकूब खान से कबाड़ में रखे इंजन व चेचिस के संबंध में कागजात मांगे लेकिन कोई कागजात नहीं पेश किए गए, जिसपर पुलिस ने चोरी क ा माल होने का संदेह होने पर जब्ती बनाकर नफीस खान को गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि इसके पहले पुलिस ने खजरी खिरिया में हिस्ट्रीशीट शमीम कबाड़ी के यहां पर भी दबिश देकर लाखों रुपए का कबाड़ पकड़ा था, जिसमें चार पहिया वाहन के इंजनों के अलावा बिजली के तार बरामद किए गए थे, उक्त तार विद्युत लाइन डालने के काम आते है. हालांकि पुलिस की गिरफ्त से कबाड़ी शमीम नहीं आ सका है, जिसे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमे संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. शमीम कबाड़ी पर पूर्व में भी चोरी का माल कबाड़ करने के मामले में प्रकरण दर्ज किया जा चुका है. नफीस खान के गोदाम से कबाड़ पकडऩे में अधारताल टीआई शैलेष मिश्रा, रमाकांत मिश्रा, प्रधान आरक्षक मुकेश पाटकर, आरक्षक अजय लोधी, वीरेन्द्रसिंह, संतोषसिंह, लखन निषाद, एसआई अनिल कुमार, भगतसिंह, एएसआई संतोष पांडेय, प्रधान आरक्षक मनोज गोस्वामी, जितेन्द्र तिवारी, मनीष पटैल, पवन शुक्ला, रीतेश व पंकज की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सरपंच व उनके पति पर लाठियों से हमला, फायरिंग..!

एमपी के जबलपुर में आपसी रंजिश के चलते सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, हाथ-पैर पर लगे छर्रे

जबलपुर के जयंती काम्प्लेक्स की दो दुकानों से बिक रहे थे ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली स्पीकर, हैडफोन, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर में पिता-पुत्र ने साजिश रचकर हड़प लिए परिचित के लाखों रुपए

ग्वालियर पहुंचे जबलपुर के युवक ने दिखाई बहादुर, जलती हुई कार से बुझाई आग

एमपी के जबलपुर में वर्षो पुराना बरगद का पेड़ गिरा, 5 लोग दबे

जबलपुर में फैक्ट्री स्टाफ को लगा दी ग्रामीणों की वैक्सीन, रिकॉर्ड में गांव के 158 लोगों को लग चुका है टीका

Leave a Reply