एमपी के जबलपुर में लूट, चोरी के बाद इज्जत से भी खेलने लगे आटो चालक, पुलिस से मदद पाने आटो से कूदी सरपंच महिला

एमपी के जबलपुर में लूट, चोरी के बाद इज्जत से भी खेलने लगे आटो चालक, पुलिस से मदद पाने आटो से कूदी सरपंच महिला

प्रेषित समय :19:38:28 PM / Sun, Aug 1st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में आटो में बैठी सवारियों के साथ लूट, चोरी करने की अनेक घटनाएं सामने आ चुकी है, लेकिन अब आटो चालकों द्वारा महिलाओं की इज्जत के साथ भी खेला जाने लगा है, ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें कटनी से अपने पति का इलाज कराने आई सरपंच महिला दमोहनाका से आटो में बैठकर बड़ा फुहारा बाजार जाने के लिए बैठी, दस मिनट के रास्ते को तय करने में चालक ने दो घंटे लगा दिए, यहां तक कि धनवतंरी नगर में घुमाते हुए महिला के साथ आटो चालक छेड़छाड़ व अश£ील हरकतें करने लगा, दहशतजदा महिला ने जैसे ही डायल 100 वाहन देखा तो आटो से कूदकर पुलिस के पास पहुंच गई और पुलिस कर्मी को घटना की जानकारी दी, पुलिस कर्मियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आटो चालक को पकड़कर संजीवनी नगर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस के अनुसार कटनी के एक गांव में सरपंच महिला अपने पति का इलाज कराने के लिए जबलपुर के दमोहनाका स्थित अस्पताल पहुंची, पति को भरती कर लिया गया. महिला को कुछ घरेलू सामान की जरुरत पड़ी तो उसने लोगों ने बताया कि बड़ा फुहारा बाजार चली जाए,  आटो से दस मिनट का रास्ता है, महिला दमोहनाका से आटो बैठकर महिला ने बड़ा फुहारा बाजार चलने के लिए कहा, आटो चालक ने बड़ा फुहारा जाने के बजाय रास्ता बदल दिया, करीब दो घंटे तक महिला को इधर से उधर घुमाते हुए धनवतंरी नगर पहुंच गया, महिला द्वारा बार बार यही कहा जा रहा था कि लोगों ने तो दस मिनट का रास्ता बताया था, अब तो दो घंटे हो गए है, आटो चालक से महिला ने आटो रोकने के लिए कहा लेकिन उसने आटो रोकने के बजाय छेड़छाड़ व अश£ील हरकतें करना शुरु कर दिया.

दहशतजदा महिला किसी तरह आटो से उतरने की कोशिश करती रही, धनवतंरी नगर के पास जैसे ही डायल 100 वाहन देखा तो वह आटो से कूदकर सीधे पुलिस कर्मी के पास पहुंच गई, इस बीच आटो चालक भाग निकला. महिला द्वारा शिकायत किए जाने पर पुलिस कर्मी ने महिला को वाहन में बिठाया और तत्काल आटो चालक को पीछा कर लिया, जिसे गंगा नगर रोड लाल बिल्डिंग के पास से पकड़ लिया, हालांकि महिला ने किसी तरह की कोई कार्यवाही किए जाने से मना कर दिया, इसके बाद आटो चालक को संजीवनी नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया. इधर पुलिस ने महिला को सुरक्षित अस्पताल तक पहुंचाया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में डिवाइडर से टकराई कार के परखच्चे उड़े, एक की मौत, एक गंभीर

जबलपुर में सरपंच व उनके पति पर लाठियों से हमला, फायरिंग..!

एमपी के जबलपुर में आपसी रंजिश के चलते सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, हाथ-पैर पर लगे छर्रे

जबलपुर के जयंती काम्प्लेक्स की दो दुकानों से बिक रहे थे ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली स्पीकर, हैडफोन, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर में पिता-पुत्र ने साजिश रचकर हड़प लिए परिचित के लाखों रुपए

ग्वालियर पहुंचे जबलपुर के युवक ने दिखाई बहादुर, जलती हुई कार से बुझाई आग

Leave a Reply