जबलपुर के हिस्ट्रीशीटर बबलू पंडा की मंडला में हत्या, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

जबलपुर के हिस्ट्रीशीटर बबलू पंडा की मंडला में हत्या, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :11:31:00 AM / Fri, Aug 13th, 2021

जबलपुर. एमपी के मंडला में जबलपुर के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर बदमाश बबलू पंडा गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार मंडला के एक ढाबे के पास गुरुवार की रात 11 बजे आरोपियों और बबलू पंडा गैंग में 30 से 35 राउंड गोलियां चलीं. जिसमें आरोपियों ने बबलू पंडा को गोली मारने के बाद धारदार हथियार से गले पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया.

बताया जा रहा है कि हत्या मंडला के जंगल में चल रहे जुए की फड़ पर कब्जा जमाने को लेकर की गई. विवाद के दौरान आरोपी पक्ष के भी दो लोग घायल हुए हैं. देर रात घटनास्थल पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा. वहीं घटनास्थल पर मंडला के पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत भी पहुंचे थे.

बीजाडांडी टीआई राजेंद्र बर्मन के मुताबिक जबलपुर के बदमाश बबलू पंडा (51) की क्षेत्र के उदयपुरा स्थित दशमेश ढाबा में गोली मारकर हत्या की गई. हत्या करने वालों में बरेला जबलपुर निवासी रोहित सोनकर और उसके साथियों का नाम आया है. वहीं मंडला पुलिस दो संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि बबलू पंडा को चार गोलियां लगी हैं. हमला उस समय हुआ, जब बबलू पंडा अपने गुट के गुर्गों के साथ ढाबे पर पहुंचा था. दोनों ओर से 35-40 राउंउ गोलियां चलाई गईं.

जानकारी के अनुसार मंडला में बबलू पंडा की जुआ फंड थी, जिसमें जबलपुर निवासी रोहित सोनकर पहले पार्टनर था, लेकिन बाद में बबलू उसे अलग कर दिया था. उस जुआ फड़ पर 35 से 40 लाख रुपए का दांव रोज लग रहा था. सात से आठ लाख रुपए सिर्फ नाल कटती थी. वहीं रोहित सोनकर ने भी जुआ फड़ चलाने की कोशिश की, लेकिन उसे बबलू पंडा ने सफल नहीं होने दिया. 

इसी के बाद रोहित सोनकर बबलू पंडा को रास्ते से हटाने की ठान चुका था. जिसके बाद गुरुवार की रात रोहित सोनकर गुट ने मौका देखकर बबलू पंडा की हत्या कर दी. बीजाडांडी पुलिस ने ब्यौहार बाग जबलपुर निवासी आकाश सोनकर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी भी घायल हैं. आकाश सोनकर की मां से बबलू पंडा के मधुर संबंध थे. आकाश सोनकर ब्यौहार बाग में पान का ठेला लगाता था.

जबलपुर के बिलहरी निवासी बबलू पंडा गोरा बाजार थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश था. उसके ऊपर ही जबलपुर में अपराध हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण कर हत्या, फिरौती, अवैध वसूली, जुआ, लूट आदि के  कुल 29 मामले दर्ज थे. आरोपी के खिलाफ जबलपुर के अलावा सागर में भी आधा दर्जन प्रकरण दर्ज हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के मेडिकल अस्पताल में मासूम का आपरेशन कर सांस नली से निकाला गया मिर्ची का टुकड़ा, 6 दिन से तड़प रही बच्ची..!

जबलपुर में रिश्वत के आरोपी डाक्टर पर विक्टोरिया में सिविल सर्जन मेहरबान, एक्सीडेंट क्लेम कमेटी में शामिल किया

जबलपुर में अखंड जुआंफड़ के संचालक बाबू नाटी-गज्जू सोनकर का एनएसए बढ़ाया..!

जबलपुर में दवा व्यवसायी के बेटे की करतूत: चेकिंग में लगे पुलिस कर्मियों को कार से कुचलने की कोशिश

जबलपुर में ट्रक के कुचलने से पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत, गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन

जबलपुर में अपराधियों में नहीं है पुलिस का खौफ, चेकिंग में लगे अधिकारी-कर्मचारियों को कार सवार ने की कुचलने की कोशिश

Leave a Reply