जबलपुर में ग्वारीघाट, अधारताल के बाद अब भेड़ाघाट में कुल्हाड़ी मारकर युवक की नृशंस हत्या..!

जबलपुर में ग्वारीघाट, अधारताल के बाद अब भेड़ाघाट में कुल्हाड़ी मारकर युवक की नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :15:44:13 PM / Tue, Sep 7th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्वारीघाट, अधारताल में महिलाओं की नृशंस हत्या के बाद अब भेड़ाघाट के ग्राम बसहा में अनिल झारिया नामक युवक पर पड़ोसी राहुल कोल ने कुल्हाड़ी व पत्थरों से हमला कर हत्या कर दी. अनिल झारिया की हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी राहुुल कोल को सरगर्मी से तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. इसके पहले ग्वारीघाट क्षेत्र में शालिनी जैन नामक महिला की हत्या कर दी गई, अधारताल के कंचनपुर सनसिटी में राजेश शर्मा ने अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी.

भेड़ाघाट पुलिस के अनुसार ग्राम बसहा में रहने वाला राहुल कोल शराब के नशे में धुत्त होकर अनिल झारिया के घर के बाहर पहुंचकर गाली गलौज करने लगा, शोर सुनकर अनिल झारिया बाहर आया और गाली गलौज करने से मना करने लगा, इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ा कि राहुल कोल ने अनिल झारिया पर पत्थर से हमला कर दिया, हमला होते ही अनिल जैसे ही गिरा तो कुल्हाड़ी निकालकर गर्दन, चेहरे, सीने पर कई वार किए, जिससे अनिल की मौके पर ही मौत हो गई. अनिल पर हमला होते देख बैटा राज चीख पड़ा, भागते हुए मां उषा झारिया को हमले की जानकारी दी, उषा सहित गांव के अन्य लोग पहुंचे तो देखा कि अनिल झारिया घर के बाहर खून से लथपथ हालत में पड़ा है.

परिजनों सहित अन्य लोगों ने अनिल को उठाकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों  ने भी जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. अनिल झारिया की हत्या की खबर से गांव में सनसनी फैल गई, जिसने भी सुना स्तब्ध रह गया, देखते ही देखते अनिल के घर के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद राहुल कोल की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी, कुछ ही देर बाद पुलिस ने आरोपी राहुल कोल को हिरासत में ले लिया. गौरतलब है कि शहर में दो दिन के अंतराल में हत्या की यह तीसरी वारदात है, जिससे एक बार फिर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो गए है.

दासता पत्नी की हत्या के बाद गुप्तांग में भर दिया था लालमिर्च पावडर-

ग्वारीघाट के भीमनगर क्षेत्र में रहने वाले भूपेन्द्र उर्फ पप्पू गढ़वाल ने अपनी आधी उम्र की महिला शालिनी जैन को दासता पत्नी के रुप में अपने घर में रखा, शालिनी   के पप्पू के साथ रहने के बाद भी वीरा नामक युवक सहित अन्य लोगों से संबंध रहे, जिनसे वह मिलती, बातचीत करती रही, यह बात पप्पू को बर्दाश्त नहीं हुई. 5-6 सितम्बर की दरमियानी रात पप्पू काम से लौटा तो शालिनी शराब के नशे में धुत्त रही, इसके बाद रात दस बजे उठी और फिर शराब पीकर सो गई, शालिनी की हरकतों से परेशान हो चुके पप्पू ने देर रात शालिनी की पत्थर पटककर हत्या की, इसके बाद गुप्तांग में लालमिर्च पावडर भर दिया. वहीं एक कागज पर लिखा प्यार में धोखा, वीरा, इसके बाद भाग गया, पुलिस ने मामले में आरोपी भूपेन्द्र उर्फ पप्पू को हिरासत में ले लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गृहमंत्री अमित शाह का 18 सितम्बर को जबलपुर आगमन, राजा शंकरशाह-रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस कार्यक्रम में होगें शामिल

जबलपुर में रोटावेटर चोरी के आरोप में तीन लोगों को गोली मारी..!

जबलपुर में बीच बचाव करने पहुंचे युवक को लगी गोली..!

जबलपुर नगर निगम की हाका गैंग ने की क्रूरता, गाय की ले ली जान

जबलपुर में महिला का गला रेतने के बाद सिर पर पत्थर पटककर हत्या..!

जबलपुर नगर निगम की हाका गैंग ने की अमानमीयता की हदें पार, ले ली गौ माता की जान

जबलपुर पहुंचे सीएम शिवराजसिंह चौहान, दयोदय में आचार्य विद्यासागर महाराज से लिया आर्शीवाद

Leave a Reply