जबलपुर में शातिर चोरों ने घर में बनाया लिया चोरी के वाहनों का शो-रुम..!

जबलपुर में शातिर चोरों ने घर में बनाया लिया चोरी के वाहनों का शो-रुम..!

प्रेषित समय :20:56:52 PM / Tue, Sep 7th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में गोरखपुर पुलिस ने तीन  शातिर चोरों को पकड़ा है, जिन्होने शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों से वाहन चोरी किए, इसके बाद घर में शो-रुम बना लिया है, जहां से चोरी के वाहनों की बिक्री करते रहे. पुलिस ने आरोपियों से 8 मोटर साइकलें बरामद की है, अन्य चोरी के मामलों में पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के अनुसार एमजीएम स्कूल के पीछे गोरखपुर में एक युवक मोटर साइकल से पहुंचा है, जो बहुत ही कम कीमत में बाईक बेचने की बात कर रहा है, जिसपर क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई और युवक को घेराबंदी कर पकड़ लिया, जिसने पूछताछ में अपना नाम धनेश उर्फ भोला उर्फ राज पटेल उम्र 19 वर्ष निवासी लम्हेटा भेड़ाघाट बताया, वाहन संबंधी कागजात नहीं दिखा पाया, पूछताछ में कहा कि उक्त वाहन गोरखपुर क्षेत्र से 5 सितम्बर को चोरी की थी.

इसके बाद पुलिस ने धनेश पटेल के साथी ग्राम सलैया निवासी नीरज पटैल को पकड़ा, जिन्होने भेडाघाट, मदनमहल, गढा, पनागर से सात मोटर साइकलें चोरी की है. चोरी की चार मोटर साइकलें दोनों ने अपने तीसरे साथी विशाल सोनी निवासी बाजार मोहल्ला बरेला के घर में रखी थी, पुलिस ने तीनों के घर से आठ मोटर साइकलें बरामद की है, जहां पर तीनों ने मोटर साइकलों को सजाकर रखा था, उक्त वाहन सस्ते दामों में घरों से ही ग्रामीणों को बेचते रहे. आरोपियों को गिरफ्तार करने में गोरखपुर टीआई अर्चना नागर, एसआई शेष नारायण दुबे, आरक्षक दिनेश गुर्जर, गोपेश, रत्नेश राय, क्राइम ब्रांच के एएसआई राजेश शुक्ला, वीरेन्द्रसिंह, प्रधान आरक्षक सुग्रीम तिवारी, अजय यादव, सादिक अली, जितेन्द्र दुबे, नीरज तिवारी की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में ग्वारीघाट, अधारताल के बाद अब भेड़ाघाट में कुल्हाड़ी मारकर युवक की नृशंस हत्या..!

गृहमंत्री अमित शाह का 18 सितम्बर को जबलपुर आगमन, राजा शंकरशाह-रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस कार्यक्रम में होगें शामिल

जबलपुर में बीच बचाव करने पहुंचे युवक को लगी गोली..!

जबलपुर में रोटावेटर चोरी के आरोप में तीन लोगों को गोली मारी..!

जबलपुर नगर निगम की हाका गैंग ने की क्रूरता, गाय की ले ली जान

जबलपुर में महिला का गला रेतने के बाद सिर पर पत्थर पटककर हत्या..!

जबलपुर नगर निगम की हाका गैंग ने की अमानमीयता की हदें पार, ले ली गौ माता की जान

Leave a Reply